/>

Breaking

Wednesday, October 7, 2020

गुडगांव:युवक का मिला शव, परिजनों ने सिर में गोली मारकर हत्या करने की बात कही, पुलिस मान रही खुदकुशी

गुडगांव:युवक का मिला शव, परिजनों ने सिर में गोली मारकर हत्या करने की बात कही, पुलिस मान रही खुदकुशी

सोमवार देर रात को एक युवक के सिर में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जबकि पुलिस इस घटना को आत्महत्या मान रही है। मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता है और उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर सेक्टर-37 थाने में मंगलवार को हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है। उनकी रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। घटना की जगह आसपास सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं मिली है। पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना मिली थी कि एक युवक का शव सेक्टर-37 में स्थित एमटेक कंपनी के साथ से जा रहे कच्चे रास्ते खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है।

शव के हाथ में कट्टा भी था और मृतक की स्कूटी भी वहीं पर खड़ी हुई थी। लूटपाट का भी पुलिस को मौके से कोई सुराग नहीं मिला। मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय गांव मोहम्मदपुर झाड़सा निवासी संजय उर्फ गोलू के रूप में हुई। परिजनों को घटना की सूचना दी गई और मौके पर मृतक का पिता पवन भी पहुंचा।

सेक्टर-37 थाना प्रभारी देवेंद्र मान ने बताया कि शुरुआती जांच में आत्महत्या ही लग रही है। मौके पर जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। लेकिन परिजन आत्महत्या नहीं मान रहे है। उन्होंने संजय की हत्या करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी।

No comments:

Post a Comment