Breaking

Wednesday, October 7, 2020

हिसार में लुटेरों की हैवानियत:11 लाख रुपए लूटने के बाद क्रॉकरी कारोबारी को कार समेत जिंदा जलाया; भांजे को फोन कर मांगी थी मदद

हिसार में लुटेरों की हैवानियत:11 लाख रुपए लूटने के बाद क्रॉकरी कारोबारी को कार समेत जिंदा जलाया; भांजे को फोन कर मांगी थी मदद

जिले के हांसी शहर में मंगलवार देर रात एक बड़ी वारदात सामने आई है। बदमाशों ने एक व्यापारी को जिंदा ही जलाकर मार डाला। बताया जाता है कि देर रात डिस्पोजल व्यापारी से 11 लाख रुपए लूट गए। इसके बाद बदमाशों ने उनकी कार में आग लगा दी। कारोबारी ने घायल हालत में भांजे को फोन करके मदद भी मांगी थी, लेकिन इससे पहले कि परिजन मौके पर पहुंचते वह (कारोबारी) कंकाल में तब्दील हो चुके थे। इसी बीच पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक शरीर के अवशेषोंं को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

मरने वाले की पहचान गांव डाटा के रहने वाले राममेहर के रूप में हुई है। वह बरवाला में डिस्पोजल ग्लास की फैक्ट्री है। मंगलवार देर रात व्यापारी राममेहर गाड़ी से कहीं जा रहे थे। उनके पास 11 लाख रुपए का कैश भी था। भाटला-महजत रोड पर अचानक कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान हमला करके व्यापारी से न सिर्फ 11 लाख रुपए का कैश लूट लिया गया, बल्कि कार में आग लगाकर उन्हें जिंदा जला दिया गया। देर रात करीब 12 बजे घटना की सूचना मिली तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पूरी तरह जल चुकी कार के नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया गया। थोड़ी ही देर में वो भी मौके पर पहुंच गए।

फोन करके कहा था- कार को आग लगा रहे हैं मुझे बचा लो
राममेहर के परिजनों का कहना है कि घटना के समय व्यापारी राममेहर बुरी तरह से घबराए हुए थे। उन्होंने अपने भांजे को मदद के लिए फोन भी किया था। इसकी ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जब तक उन्हें पुलिस का फोन आया, वो घटनास्थल के लिए निकल चुके थे। फोन पर व्यापारी ने कहा था, 'जल्दी आ जाओ मेरी जान खतरे में है। दो बाइकों पर सवार लोग मुझे मार डालेंगे।' परिजनों ने जल्द ही मौके पर पहुंचने की बात कही थी।

मंगलवार को बैंक से निकलवाए थे 11 लाख
सदर थाना प्रभारी कश्मीरी लाल ने बताया कि पुलिस को रात 12 बजे बरवाला रोड पर एक व्यक्ति को कार में जिंदा जला दिए जाने की सूचना मिली थी। कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया गया। मौके पर पहुंचने के बाद उन्होंने बताया कि राममेहर ने मंगलवार को बैंक से 11 लाख रुपए निकलवाए थे। हिसार से जब गांव डाटा आ रहे थे। महजत के पास दो बाइक सवारों ने कार को घेर लिया और जबरन रोककर पैसे लूटने के बाद कार को आग लगा दी।

एसएचओ कश्मीरी लाल ने कहा कि अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। इस रूट पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment