Breaking

Friday, October 2, 2020

धरना:हरियाणा शारीरिक शिक्षकों ने सरकार पर लगाया आंदोलन को कुचलने का आरोप

धरना:हरियाणा शारीरिक शिक्षकों ने सरकार पर लगाया आंदोलन को कुचलने का आरोप

हरियाणा शारीरिक शिक्षकों के आंदोलन को भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार कुचलना चाहती है। जिसे पीटीआई अध्यापक किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। यह बात लघु सचिवालय के बाहर लम्बे समय से बहाली के लिए चलाए जा रहे धरने की अध्यक्षता करते हुए पीटीआई अध्यापक बिरेंद्र सिंह जाखड़ ने कही। इस दौरान पीटीआई अध्यापकों ने नारेबाजी करते हुए रोष प्रकट किया।

राजेश लांबा हेमसा सचिव, अजीत राठी प्रधान, राजकुमार, कविता, रविंद्र, राजेश बंसल, मनोज, कर्मजीत, मीनू रानी, रविंद्रपाल, सुभाष कौशिक राज्य ऑडिटर, अशोक कुमार, लोकश, राजबीर सिंह, अमित कुमार, शीला बलियाली, सतबीर, सरोज ने कहा कि भाजपा सरकार सभी महकमों को उजाड़ने का कार्य कर रही है। वे आए दिन नए-नए फरमान जारी कर कर्मचारियों का शोषण करती रही है।

उन्होंने कहा कि वे रेलवे व बिजली निगम जैसे महत्वपूर्ण विभागों को निजीकरण की भट्ठी में झोंका जा रहा है। वहीं जनस्वास्थ्य विभाग के जलघरों को पंचायतों के अधीन दिया जा रहा है जिससे कि हमारे पढ़े लिखे युवाओं को आगे आने वाले समय में बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। अगर समय रहते हुए सरकार ने अपने फैसले को वापस नहीं लिया और शारीरिक शिक्षकों को बहाल नहीं किया तो वे बड़ा आंदोलन करेंगे। शारीरिक शिक्षकों ने किसानों पर कुरूक्षेत्र में भांजी गई लाठियों की निंदा करते हुए रोष जताया।

No comments:

Post a Comment