/>

Breaking

Friday, October 2, 2020

सरेआम गुंडई:जिंदल अस्पताल रोड पर दो भाइयों पर हमला कर गाड़ी तोड़ने का मामला, पांच नामजद सहित चार अन्य पर एफआईआर दर्ज

सरेआम गुंडई:जिंदल अस्पताल रोड पर दो भाइयों पर हमला कर गाड़ी तोड़ने का मामला, पांच नामजद सहित चार अन्य पर एफआईआर दर्ज

जिंदल अस्पताल रोड पर गाड़ी सवार दो भाइयों पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने घायल प्रवीण की शिकायत पर पांच नामजद सहित तीन-चार अन्य युवकों पर धारा 148,149, 323, 341, 506, 427 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को बुडाना वासी प्रवीण ने बताया कि 14 सितंबर बाइक से गिरने पर पांव में फ्रैक्चर हुआ था। बुधवार को भाई नवीन के साथ नई गाड़ी में इलाज के लिए जिंदल अस्पताल गया था।

वहां डॉक्टर से जांच करवाकर दवाई लेकर वापस गाड़ी में घर लौट रहे थे। बीच रास्ते गाड़ी व बाइक पर सवार युवकों ने आकर रोक लिया था। उनमें बुडाना वासी सौरभ ढांडा, हरिकेश, जितेंद्र, अमित, ढाणी मिरान वासी रूपेश सहित तीन-चार अन्य हमलावर थे। उनके पास तेजधार व भारी हथियार थे। सभी ने मुझ पर व मेरे भाई पर हमला कर दिया। गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया।

जांच अधिकारी सुनील लौरा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुरानी रंजिश के चलते हमला हुआ था। शिकायतकर्ता व हमलावर एक संगठन से जुड़े हुए थे जोकि बाद में अलग हो गए थे। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच तनातनी थी। आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास चल रहे हैं। उधर, एसपी बलवान सिंह राणा का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस का रेपिड रिस्पोंस मिलेगा। शहर में सरेआम गुंडागर्दी करने वाले आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास जारी है। इन घटनाओं की जैसे-जैसे सूचना मिलती गई, पुलिस टीमें मौके पर पहुंच गई थी।

No comments:

Post a Comment