/>

Breaking

Friday, October 16, 2020

अविश्वास प्रस्ताव से पहले आत्महत्या:नगर पालिका चेयरपर्सन का प्रतिनिधत्व कर रहे ससुर ने उन्हीं के ऑफिस में पंखे से लगाया फंदा, पार्षदों की बैठक रद्द

अविश्वास प्रस्ताव से पहले आत्महत्या:नगर पालिका चेयरपर्सन का प्रतिनिधत्व कर रहे ससुर ने उन्हीं के ऑफिस में पंखे से लगाया फंदा, पार्षदों की बैठक रद्द

फतेहाबाद : जिले के कस्बा जाखल में शुक्रवार सुबह नगर पालिका ऑफिस में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। यह शख्स पालिका की चेयरपर्सन सीमा गोयल का प्रतिनिधित्व कर रहा उनके ससुर नौहरचंद थे। शुक्रवार को सीमा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया जाना था, लेकिन इससे ठीक पहले ही नौहरचंद ने प्रेजिडेंट के ऑफिस में पंखे से फंदा लगा लिया। इसके चलते आज की बैठक रद्द हो गई है।

बताते चलें कि जाखल नगर पालिका में कुल 13 पार्षद हैं, जिनमें से 9 चेयरपर्सन सीमा गोयल के खिलाफ हैं। इनका कहना है कि पिछले करीब डेढ़ साल से सीमा उनकी कोई पूछ नहीं कर रही। उनके इलाके में भी विकास कार्यों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा। नौबत सीमा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव तक आ पहुंची थी। इसी के चलते शुक्रवार को 11 बजे सभी 13 पार्षदों को बैठक के लिए आना था, लेकिन इससे पहले एक और खौफनाक घटना घट गई।
अविश्वास प्रस्ताव से ठीक पहले चेयरपर्सन सीमा गोयल का प्रतिनिधित्व कर रहे उनके सुसर नौहरचंद ने उन्हीं के ऑफिस में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता चलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अविश्वास प्रस्ताव को लेकर होने वाली बैठक भी तुरंत प्रभाव से रद्द कर दी गई। यहां पर पहुंचे टोहाना एसडीएम नवीन कुमार भी वापस लौट गए।
उधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाने का काम शुरू किया। फिलहाल इस मामले को लेकर अभी तक किसी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है, मगर यह माना जा रहा है कि नौहरचंद ने यह कदम अविश्वास प्रस्ताव की बात से ही आहत होकर उठाया है।

No comments:

Post a Comment