/>

Breaking

Saturday, October 3, 2020

वाटर कूलर का नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला ने शुभारंभ किया

वाटर कूलर का नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस  डा. राजेश भोला ने शुभारंभ किया

जींद : ( संजय तिरँगाधारी) गांव सुदकैन खुर्द में स्व. प्रो. वजीर सिंह खटकड़ के बेटे अनुराग ने अपने पिता के याद में बनवाए गए वाटर कूलर का नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस  डा. राजेश भोला ने शुभारंभ किया। इस मौके पर अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे और स्व. प्रो. वजीर सिंह के किए गए सामाजिक कार्यों का उल्लेख किया। 
डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला ने कहा कि गांव के लोगों को वाटर कूलर से पीने के लिए स्वच्छ पेयजल उपलब्ध होगा। इस वाटर कूलर का लाभ ग्रामीणों के साथ-साथ राहगीरों को भी मिलेगा और गर्मी में वो अपनी प्यास बुझा सकेंगे। उन्होंने कहा कि स्व. प्रो. वजीर सिंह खटकड़ नेक दिल इंसान थे। प्रोफेसर पद पर रहते हुए उन्होंने छात्रों की मदद की और आज उनके पढ़ाए हुए छात्र उच्च पदों पर आसीन होकर देश को प्रगति पथ पर आगे ले जाने का काम कर रहे हैं। आज भले ही स्व. प्रो. वजीर सिंह खटकड़ हमारे बीच न हों लेकिन उनके आदर्श हमेशा हमारे बीच रहेंगे। 
स्व. प्रो. वजीर सिंह खटकड़ के बेटे अनुराग ने अपने पिता की याद में वाटर कूलर बनवा कर बहुत ही नेक काम किया है। ऐसे विरले ही हाते हैं जो ऐसा नेक काम करते हैं। अनुराग ने कहा कि उनके पिता स्व. वजीर सिंह की सोच थी कि जब आप ऊंचाई पर हो तो हमेशा नीचे वालों का ध्यान रखना चाहिए। उनके पिता की सोच को लेकर वो चल रहे हैं और हर आमजन की आवाज को बुलंद करने का काम कर रहे हैं। उनका प्रयास है कि उचाना क्षेत्र विकास के मामले में अव्वल हो।

No comments:

Post a Comment