/>

Breaking

Thursday, November 5, 2020

राजा की कोठी के समीप महिला को गोली मारने के आरोप में तीन किए गिरफ्तार

राजा की कोठी के समीप महिला को गोली मारने के आरोप में तीन किए गिरफ्तार अदालत से दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया

जींद : ( संजय तिरँगाधारी )
राजा की कोठी के समीप रविवार को महिला को गोली मारने के आरोप में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया, ताकि अन्य वारदातों की पूछताछ की जा सके। वारदात में प्रयुक्त किया गया मोटरसाइकिल व हथियार भी पुलिस को अभी बरामद करना है।
जुलानी गांव निवासी विक्की पुत्र जयदेव ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी सास पूजा राजा की कोठी के पास खुद के मकान में नीरज वासी धनाना के साथ रहती थी। रविवार को दोपहर करीब 2ः30 बजे साले गौरव के साथ मकान के बाहर गली में चारपाई पर बैठी थी। कुछ अन्य महिलाएं भी थी। गौरव मकान के अन्दर चला गया। उसी समय मोटर साईकिल पर दो नौजवान लडके हेल्मेट पहने आए, इनमें से एक ने मुहं पर कपडा लपेटा हुआ था। एक लडका मोटर साईकिल स्टार्ट करके खडा हो गया और दूसरे व्यक्ति ने अपने हाथ में ली हुई पिस्तोल से सीधी गोली पूजा को मारी। शोर मचाने पर दोनों लडके मोटरसाईकिल पर मौका से भाग गए। पूजा को पीजीआई रोहतक में दाखिल किया गया।विक्की के बयान के आधार पर थाना सदर जींद में में भादसं की धाराओं 307/120बी/34 आईपीसी व शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज किया गया।
इस मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार के नेतृत्व में चार टीमों का गठन किया गया।पुलिस ने सोनू पुत्र सतबीर उर्फ चीनी वासी सूरा जिला झझर, देवेन्द्र उर्फ सीटू पुत्र राजेन्द्र वासी लंगरपुर, कुलदीप पुत्र भीम सिहं वासी गिरावड जिला रोहतक को महिला को गोली मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।पकडने में कामयाबी हासिल की है। सभी आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश करके दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है।
पुलिस पूछताछ में आरोपी कुलदीप ने बतलाया कि पिछले 15 सालों से पूजा के साथ मेरा भाईचारा बना हुआ है। मेरे भानजे की शादी पूजा की लडकी के साथ हुई थी। लगभग 2/2.5 महीने पहले पूजा ने मेरे साथ झगडा किया व और मुझे किसी झुठे केस में फंसाने की धमकी दी थी। इसी रंजिश के कारण 1 नवंबर को साथी देवेन्द्र व सोनू के साथ जींद आ गया, मैंने देवेन्द्र व सोनू को पूजा की हत्या करने के लिये उसके घर पर भेजा था। वहां पर इन्होंने पूजा के सिर में गोली मार दी। उसके बाद तीनों शहर से भाग गए।
*-वर्जन-*
सदर थाना प्रबंधक दिनेश कुमार ने बतलाया कि आरोपियों का दो दिन का पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान पुलिस वारदात में प्रयोग किए गए हथियार व मोटरसाइकिल को बरामद किया जाएगा। अन्य किसी का वारदात में संलिप्ता पाये जाने पर उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment