Breaking

Tuesday, November 3, 2020

बरोदा उपचुनाव:जींद के एसपी, बबीता फौगाट और डीएसओ के खिलाफ दी शिकायत

बरोदा उपचुनाव:जींद के एसपी, बबीता फौगाट और डीएसओ के खिलाफ दी शिकायत

गोहाना/रोहतक : कांग्रेस नेता सोमवार को लघु सचिवालय में बरोदा उपचुनाव के ऑब्जर्वर और बरोदा विधानसभा क्षेत्र के सहायक निर्वाचन निर्वाचन अधिकारी एवं तहसीलदार से मिले। उन्होंने ऑर्ब्जवर को जींद के एसपी ओपी नरवाल, हरियाणा महिला विकास कारपोरशन की चेयरपर्सन बबीता फौगाट, जिला खेल अधिकारी (डीएसओ) रमेश हुड्डा और एक गैस एजेंसी संचालक के खिलाफ शिकायत दी।
कांग्रेस नेताओं ने इन अधिकारी, गैस संचालक पर आचार संहिता का उल्लंघन करने और भाजपा केप्रत्याशी योगेश्वर दत्त के पक्ष में प्रचार करने का आरोप लगाया। उन्होंने इसकी जांच कराने की मांग की।
कांग्रेस के रोहतक से विधायक भारत भूषण बतरा, सोनीपत से विधायक सुरेंद्र पंवार, पूर्व ललित नागर व अन्य नेता सोमवार उपमंडलीय परिसर में पहुंचे। आरोप लगाया कि एसपी ओपी नरवाल गांव कथूरा में है। वे ग्रामीणों पर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का दबाव बनवा रहे हैं।
इसी तरह से बबीता फौगाट भी उच्च पद कार्यरत है। वहीं, जिला खेल अधिकारी रमेश हुड्डा पर आरोप है कि 26 अक्टूबर को खेल मंत्री संदीप सिंह आए तो उन्होंने खेल प्रशिक्षकों को कार्यक्रम में आने के आदेश दिए थे। एसपी ओपी नरवाल ने कहा कि इस मामले की मुझे कोई जानकारी नहीं है। इधर, रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बरोदा में भाजपा की ओर से फ्री सिलेंडर बांटकर आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। कई गांवों से शराब और रुपए बांटने की खबरें आ रही हैं। हुड्डा ने कहा कि खुद भाजपा उम्मीदवार ने लोगों में सिलेंडर बांटने की बात कबूल की है। इसलिए चुनाव आयोग को शिकायत दी है।

No comments:

Post a Comment