/>

Breaking

Tuesday, November 10, 2020

गुरुग्राम में एनकाउंटर:पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया गैंगस्टर रोहित; दो पुलिसकर्मी समेत तीन गंभीर रूप से घायल

गुरुग्राम में एनकाउंटर:पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया गैंगस्टर रोहित; दो पुलिसकर्मी समेत तीन गंभीर रूप से घायल

गुरुग्राम के गुर्जर इलाके में मंगलवार सुबह हुए एनकाउंटर में कुख्यात गैंगस्टर 23 साल का रोहित उर्फ लंबू मारा गया। वहीं एक अन्य गैंगस्टर सत्येंद्र पाठक और दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बताया जा रहा है कि गैंगस्टर कौशल की गिरफ्तारी के बाद गैंग का संचालन रोहित ही कर रहा था। पुलिस को कई साल से उसकी तलाश में थी। फरीदाबाद में कांग्रेसी नेता विकास चौधरी की हत्या के मामले में रोहित वांछित था।

घेराबंदी के बाद दोनों ओर से हुई फायरिंग


कुछ महीने पहले ही रोहित ने बिलासपुर इलाके में एक कारोबारी के ऊपर फायरिंग की थीं। इस बीच मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दोनों गैंगस्टर सफेद रंग की स्विफ्ट कार से घूम रहे हैं और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने दोनों को घेर लिया। इसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग हुई। गोलीबारी में रोहित मौके पर ही मारा गया, वहीं सत्येंद्र के पैर में गोली लग गई। फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है।

गुरुग्राम के सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतपाल ने बताया कि एनकाउंटर में दोनों तरफ से 10 राउंड फायरिंग हुई है। रोहित गैंगस्टर राजेश भारती गैंग का प्रमुख सदस्य भी रहा था। रोहित को अपराध की दुनिया में लोग लंबू के नाम से जानते थे।

No comments:

Post a Comment