/>

Breaking

Tuesday, November 3, 2020

लव जिहाद:15 वर्षीय नाबालिग लड़की लापता, परिजनों ने दर्ज कराया केस; आरोप- मुस्लिम लड़का बहलाकर ले गया

लव जिहाद:15 वर्षीय नाबालिग लड़की लापता, परिजनों ने दर्ज कराया केस; आरोप- मुस्लिम लड़का बहलाकर ले गया

रेवाड़ी : हरियाणा के रेवाड़ी जिले के खोल थाना के अंतर्गत क्षत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है। 15 वर्षीय हिंदू नाबालिग लड़की लापता हो गई है। परिजनों का आरोप है कि एक मुस्लिम युवक उसे अपने प्यार के जाल में फंसा कर ले गया है।
परिवार की शिकायत पर 11 अक्टूबर को खोल थाना में मामला दर्ज कर लिया गया, लेकिन 21 दिन बीतने के बावजूद पुलिस युवक-युवती को ढूंढने में नाकाम है। हालांकि पुलिस का दावा है कि उन्होंने दोनों को ढूंढने के लिए कई टीमों का गठन किया हुआ है। लेकिन बेटी के न मिलने से परिवार के सब्र का बांध टूट रहा है।
लापता लड़की की मां ने बताया कि आरोपी युवक मुस्लिम समुदाय से संबंध रखता है और वह उसके देवर की जेसीबी मशीन पर बतौर ऑपरेटर कार्यरत था। ऐसे में आरोपी युवक का उनके घर काफी आना-जाना था। लेकिन 10 अक्टूबर को वह गायब हो गया और उनकी बेटी भी लापता है।
युवती की मां ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी असंतुष्टता जाहिर की और कहा कि वह थाने के चक्कर काट-काट थक गई है। उसकी लड़की का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। परिवार के सभी सदस्य परेशान हैं। पता नहीं लड़की कहां है? उसके साथ क्या हुआ? कुछ समझ नहीं आ रहा है।
वहीं खोल थाना इंचार्ज वीरेंद्र सिंह का कहना है कि उन्होंने युवक-युवती की तलाश के लिए कई टीमें गठित की हुई हैं, जो छापा मार रही हैं। लेकिन अभी तक उनके हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। गौरतलब है कि पीड़ित परिवार सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल से भी गुहार लगा चुका है।

No comments:

Post a Comment