/>

Breaking

Sunday, February 14, 2021

अमित शाह से मिले सीएम मनोहर लाल, कई मुद‍्दों पर चर्चा

अमित शाह से मिले सीएम मनोहर लाल, कई मुद‍्दों पर चर्चा


नई दिल्ली : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शनिवार को दिल्ली में रहे और देर शाम को संसद भवन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। मुख्यमंत्री और अमित शाह की इस मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। मौजूदा किसान आंदोलन के साथ-साथ राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार सहित तमाम विषयों को लेकर सीएम ने शाह के साथ चर्चा की है।
दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मिलने के बाद संसद भवन से बाहर आए मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कहना था कि राज्य में चल रहे किसान आंदोलन तीन कृषि कानूनों,मौजूदा राजनीतिक हालात, मंत्रिमंडल विस्तार समेत कई विषयों पर गृह मंत्री से विस्तार के साथ चर्चा हुई। गृह मंत्री अमित शाह से संगठनात्मक विषयों, किसान आंदोलन पर चर्चा पुष्टि करते हुए कहा कि किसान आंदोलन पर भी चर्चा हुई है। राज्य में जो हालात है। उसके बारे में हमने केंद्रीय गृह मंत्री को अवगत करा दिया है। धरने और किसान पंचायतों को लेकर सारी जानकारी दी है।
उन्होंने कहा कि जो भी आंदोलनकारी भविष्य में पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाएगा, वही उसकी भरपाई करेगा यह कानून विधानसभा के सत्र में लेकर आएंगे। मुख्यमंत्री ने इस आशय की पुष्टि करते हुए राज्य में आने वाले वक्त में सरकारी और निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के साथ सख्ती से निपटने की बात कही है। मंत्रिमंडल विस्तार पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी मंत्रिमंडल विस्तार होगा उसकी जानकारी दे दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment