/>

Breaking

Sunday, February 14, 2021

युवती ने सीएमओ को किया ट‍्वीट : 16 को मेरी शादी है, बारात घर तक कैसे आएगी, ऐसे हुआ समाधान

युवती ने सीएमओ को किया ट‍्वीट : 16 को मेरी शादी है, बारात घर तक कैसे आएगी, ऐसे हुआ समाधान

चंडीगढ़ : हरियाणा सरकार की प्रभावी व त्वरित कार्यशैली का एक खास उदाहरण उस समय देखने को मिला जब एक लड़की ने ट्वीट किया कि पांच दिन बाद उसकी शादी है और उनके एरिया में पानी का जमाव होने से भारी परेशानी हो रही है, सरकार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पानी की निकासी करवा दी ताकि शादी में शामिल होने वाले लोगों व बारात को कोई दिक्कत न हो। दुल्हन की मां ने इस पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया है।

मुख्यमंत्री के आईटी सलाहकार ध्रुव मजूमदार ने इस बारे में और अधिक जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद की पर्वतीय कॉलोनी में रहने वाली कामिनी नाम की एक लडक़ी ने 10 फरवरी 2021 को मुख्यमंत्री कार्यालय के 'ऑफिसियल ट्विटर हैंडल' पर अपनी समस्या बताई कि 16 फरवरी को उसकी शादी है और उनके आवासीय क्षेत्र में चारों तरफ पानी ठहरा हुआ है। ऐसे में शादी में शामिल होने वाले मेहमानों व बारात का स्वागत करने में परेशानी होगी।
इस पर मुख्यमंत्री कार्यालय की 'सोशल मीडिया ग्रीवेंस ट्रेकर' टीम ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी और आवश्यक कदम उठाते हुए समस्या का हल करवा दिया। अब परिवार के लोग खुश हैं और कामिनी की मां ने तो मीडिया के लोगों से अपनी बात सांझा करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की इस त्वरित कार्रवाई से वह खुश है ।

No comments:

Post a Comment