/>

Breaking

Sunday, February 14, 2021

सोने की ज्वैलरी सहित आरोपी काबू, घर का ताला तोडकर किए थे गहने चोरी।

आरोपियों के कब्जा से एक लैपटाॅप व करीब 10 लाख के गहने बरामद।

जींद :  रमनजीत कौर पत्नी स्व. महोब्बत सिहं वासी मलिकपुर ने थाना सदर सफिदों में एक दरखास्त पेश की कि वह दिनांक 07.02.2021 को एक शादी समारोह में गई हुई थी जब शाम को वह वापिस आई तो उसके घर का ताला टुटा हुआ था व घर के अन्दर से अलमारी का भी ताला टूटा हुआ था जिसमें से उसके सोन के गहने चोरी हो गये जिस पर थाना सदर सफिदों में मुकदमा नम्बर 50 दिनांक 08.02.2021 धारा 454/380 भा.द.स. के तहत मामला दर्ज किया गया। 

*जीन्द पुलिस अधीक्षक डी.आई.जी. ओम प्रकाश नरवाल* द्वारा आरोपियों को पकडने बारे दिए शख्त दिशा-निर्देशों की पालना करते हुए सी.आई.ए जीन्द के *ईन्चार्ज मनोज वर्मा* के नेतृत्व में सी.आई.ए. की टीम ने आरोपी युवराज उर्फ युवी पुत्र दलेर वासी मलिकपुर व आरोपी अमृतपाल सिहं पुत्र होशियार सिहं वासी चैगामा असंध को गिरफतार करने मे कामयाबी हासिल की है। 

*सी.आई.ए ईन्चार्ज मनोज वर्मा* ने बताया कि सी.आई.ए की टीम दिनांक 13.02.2021 को पुलिस प्रजैंस डे पर अपराधों की रोकथाम के लिए सफीदों में मौजूद थी कि मु0सि0 मनोज कुमार को गुप्त सूचना मिली जिस पर आरोपी आरोपी युवराज उर्फ युवी पुत्र दलेर वासी मलिकपुर व आरोपी अमृतपाल सिहं पुत्र होशियार सिहं वासी चैगामा असंध को काबू किया करके उनके कब्जा से एक डैल कम्पनी का लैपटाॅप, तीन कडे सोना, पांच चूडी सोना, एक टीका सोना, 2 हार सोना, एक जुगनी सैट सोना, 5 अंगुठी सोना, एक चैन सोना, 2 झुमके सोना, 2 बाले/टोपस को बरामद किया है। जिनकी किमत करीब 10 लाख रूपये है। आरोपियों को आज  को जुडिशियल रिमाण्ड के लिए अदालत में पेश किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment