/>

Breaking

Sunday, February 14, 2021

शराब सहित हर प्रकार से करो किसानों की मदद : विद्या रानी

शराब सहित हर प्रकार से करो किसानों की मदद : विद्या रानी

-टोकने पर कांग्रेस नेत्री ने तत्काल होशियारी से सुधारी अपनी गलती
-किसान आंदोलन को लेकर हुई जिला कांग्रेस की बैठक

जींद : ( संजय तिरँगाधारी ) तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन जारी है। इस आंदोलन ने जहां सरकार की नींद उड़ाई हुई है, तो वहीं कांग्रेस के कुछ नेता इसे सत्ता में दोबारा आने का जरिया मान रहे है। इसका खुलासा रविवार को जींद में कांग्रेस नेत्री विद्या रानी दनौदा ने किया। नरवाना से पिछले चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रह चुकीं विद्या रानी जिला बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि हर साथी आंदोलन में किसानों कि मदद करे, चाहे पैसे की हो या फिर शराब बांटकर। जिसका जो भी सहयोग बनता है करे और इस आंदोलन को बढ़ाएं। हालांकि टोकने के बाद उन्होंने यह भी साथ साथ ही स्पष्ट कर दिया की बीमार आदमी को भी कई मर्तबा शराब की जरूरत पड़ती है।
जिला कांग्रेस भवन में आयोजित इस बैठक में जिला प्रभारी नाहर सिंह संधू पहुंचे थे। इसमें मुख्य रुप से सफीदों के विधायक सुभाष देशवाल, पूर्व विधायक दयानंद शर्मा, अंशुल सिंगला, संदीप सांगवान, शालू गर्ग, दिनेश मिन्नी, वजीर ढांडा, वीरेंद्र जागलान, कमल चौहान, बनारसी दास वर्मा, मनजीत सैनी, प्रो. रमेश सैनी, धर्मपाल, रणबीर पहलवान, नरेश भनवाला आदि उपस्थित रहे।
यह बैठक किसान आंदोलन को लेकर जन आंदोलन बनाने के लिए की गई है। फैसला लिया गया कि दोबारा दो-तीन दिन में फिर बैठक बुलाई जाएगी। उसमें हलका वाइज टीमें बनाई जाएंगी, जो गांव गांव जाकर घूमेगी। बाद में जिला स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन कर उसमें रणनीति बनाई जाएगी कि प्रोग्राम किया जनजागृति अभियान को किस प्रकार चलाना। पैदल यात्रा सहित किसानों के सम्मेलन करने पर विचार किया जाएगा। नरवाना हलके से पिछले चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही विद्या देवी ने कहा कि किसान आंदोलन में किसानों की मदद करो। इससे कांग्रेस पार्टी को एक नई दिशा और नया बल देगी।

No comments:

Post a Comment