/>

Breaking

Sunday, February 14, 2021

मनिका श्योकंद को बेटी गौरव पुरस्कार से करेंगे लोधर में सम्मानित-मुम्बई में चुनी गई थी फैमिना मिस ग्रांड इंडिया, लोधर गांव की भानजी है मनिका

मनिका श्योकंद को बेटी गौरव पुरस्कार से करेंगे लोधर में सम्मानित

-मुम्बई में चुनी गई थी फैमिना मिस ग्रांड इंडिया, लोधर गांव की भानजी है मनिका

जींद / उचाना : मुम्बई में आयोजित फैमिना मिस ग्रांड-2020 इंडिया का ताज हासिल करने वाली मनिका श्योकंद को लोधर गांव के महर्षि लोमश स्कूल में कार्यक्रम आयोजित करके बेटी गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। मनिका श्योकंद लोधर गांव की भानजी है। मनिका श्योकंद की इस उपलब्धि पर लोधर गांव के लोगों में खुशी है। मामा गजे सिंह गिल, संदीप गिल ने कहा कि लोधर गांव में भी मनिका श्योकंद का अभिनंदन कार्यक्रम महर्षि लोमश स्कूल लोधर में किया जाएगा। इस कार्यक्रम में महिलाओं, बेटियों की भागीदारी अधिक से अधिक की जाएगी। मनिका का एक कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा, जिसका नाम होगा मन की बात। मन की बात में जो बेटिया पढ़ाई कर रही है वो मनिका से अपने मन की बात सांझा कर प्रतिस्पर्धा के इस दौर में आगे बढऩे के लिए प्रेरित होगी। मनिका श्योकंद को शहर की सामाजिक संस्थाएं भी सम्मानित करेंगी। अग्रवाल जनहित समिति प्रधान रामनिवास करसिंधु, दा फूड ग्रेन डीलर एसोसिएशन प्रधान वीरेंद्र संदलाना ने कहा कि मनिका श्योकंद ने हमारे क्षेत्र का सम्मान बढ़ाया है। आज उचाना की पहचान पूरे देश में हुई है। बेटी पर हमें गर्व है। मनिका श्योकंद दाडऩ खाप से है। 
जितेंद्र श्योकंद, विकास श्योकंद ने कहा कि यह उचाना कलां ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लिए गौरव की बात है कि प्रदेश की बेटी मनिका श्योकंद को फैमिना ग्रांड इंडिया चुना गया। बेटियों को चाहिए कि वो मनिका श्योकंद से प्रेरणा लेते हुए अपने क्षेत्र का नाम रोशन करें जिस क्षेत्र में उनकी रूचि हो।
मनिका के पिता सूरजमल श्योकंद, माता ममता ने बताया कि अपनी बेटी पर गर्व है जिससे फैमिना मिस ग्रांड-2020 इंडिया का ताज मिला है। बेटी भी बेटों से कम नहीं होती है। कभी भी बेटी को उनके परिवार ने बेटे से कम नहीं समझा है। बेटी भी बेटे की तरह मां-बाप, क्षेत्र का नाम रोशन करती है। बेटी का बेटे की तरह ही अभिभावकों को पालन-पोषण करना चाहिए। आज मनिका ने माता-पिता का ही नहीं बल्कि गांव, पूरे हरियाणा का नाम रोशन करने का काम किया है। ऐसी बेटी पर पूरे प्रदेश को नाज है।

No comments:

Post a Comment