Breaking

Saturday, February 27, 2021

फाइव स्टार होटल में मॉडल के साथ दुष्कर्म

फाइव स्टार होटल में मॉडल के साथ दुष्कर्म


दिल्ली :  जुर्म और अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बता दें कि महिला कहीं भी सेफ नहीं है। दरअसल एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक मॉडल के साथ दुष्कर्म जैसा मामला सामने आया है। बताना लाजमी है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में 22 वर्षीय मॉडल के साथ रेप की खबर सामने आई है। पीड़िता ने चाणक्यपुरी थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने कहा कि फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि लड़की मॉडलिंग करती है।
लड़की ने पुलिस को बताया कि 30 जनवरी को आरोपी ने उसे मैसेज किया था और कहा था कि वो एक शादी में दिल्ली आएगा, तब वो उसे मिलेगा। उसके बाद फिर 20 फरवरी की सुबह पांच बजे आरोपी ने मैसेज किया और मिलने के लिए उसे अपने दोस्त के घर बुलाया, लेकिन लड़की ने इनकार कर दिया। फिर दोनों खान मार्केट में मिले। वहां दोनों साथ नाश्ता किया। इसके बाद शख्स ने लड़की को होटल ले गया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
पीड़िता ने पुलिस को पूरी आपबीती सुनाई, जिसके मुताबिक, मुंबई से पीड़िता का एक पुराना जानकार राजधानी आया था। यहां आने के बाद उसने लड़की को मिलने के लिए खान मार्केट बुलाया और वहां से उसे एक फाइव स्टार होटल में ले गया। पीड़िता का आरोप है कि उसने उसके साथ गलत हरकत की। इतना ही नहीं उस आरोपी ने पीड़ित लड़की को धमकाया भी था। हालांकि, धमकियों को दरकिनार कर युवती पुलिस के पास पहुची।
 

No comments:

Post a Comment