/>

Breaking

Saturday, February 13, 2021

एकतरफा प्यार में कर दिया 5 पहलवानों का मर्डर, जिंदगी मौत के बीच झूल रहा बच्चा

एकतरफा प्यार में कर दिया 5 पहलवानों का मर्डर, जिंदगी मौत के बीच झूल रहा बच्चा



रोहतक : हरियाणा के रोहतक में शुक्रवार की रात 5 पहलवानों की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी सुखविंद्र ने एकतरफा प्यार में इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है। आरोपी सुखविंद्र की शिकायत पूजा के परिजनों ने की थी।
बताया जा रहा है कि आरोपी सुखविंद्र पूजा से प्यार से एकतरफा प्यार करता था, वह पूजा पर शादी के लिए दबाव बना रहा था, जिसके बाद पूजा के परिजनों ने सुखविंद्र की शिकायत की थी। इसी के चलते अखाड़ा संचालक मनोज मलिक ने सुखविंद्र के अखाड़े में आने पर रोक लगा दी थी।


आरोपी सुखविंदर मोर


इस मामले में खुलासा हुआ है कि आरोपी सुखविंद्र पूजा पहलवान से शादी करना चाहता था, लेकिन जब उसके मंसूबे कामयाब नहीं हुए तो उसने दुश्मनी के तौर पर इस वारदात को अंजाम दिया।


मृतका पूजा पहलवान

आरोपी सुखविंद्र करीब साढे सात बजे अखाड़े में पहुंचा था जिसके बाद उसने अखाड़ा संचालक मनोज मलिक, पत्नी साक्षी मलिक और बच्चे सरताज पर फायरिंग की। जिसमें प्रदीप मलिक और साक्षी की मौत हो गई जबकि सरताज जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।


मृतक मनोज मलिक और मृतक साक्षी मलिक

इसके बाद आरोपी ने पूजा पहलवान और अन्य पहलवानों को गोली मारी थी जिसमें पूजा पहलवान, कुश्‍ती कोच सतीश दलाल मंडाैती और प्रदीप मलिक मोखरा की भी मौत हो चुकी है जबकि अमरजीत कोच और सरताज घायल है। महिला पहलवान पूजा उत्‍तर प्रदेश के मथुरा की रहने वाली थी।

घायल सरताज का इलाज करते डॉक्टर

पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा पुलिस के अलावा दूसरे राज्यों की पुलिस से भी मदद ली जा रही है। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही केस को ट्रैस कर लिया जाएगा। पुलिस ने आरोपी सुखविंद्र की गिरफ्तारी के लिए एक लाख रुपये का इनाम रखा है।
 

No comments:

Post a Comment