/>

Breaking

Monday, February 8, 2021

सरकार का विरोध:सांसद सैनी की गाड़ी को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के बाहर किसानों ने घेरा, काले झंडे दिखाए

सरकार का विरोध:सांसद सैनी की गाड़ी को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के बाहर किसानों ने घेरा, काले झंडे दिखाए

कैथल : सांसद नायब सैनी रविवार शाम को कैथल के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पहुंचे और यहां पर प्रेसवार्ता कर बजट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इससे पहले कि सांसद यहां से निकल पाते, किसान रेस्ट हाउस पहुंचना शुरू हो गए। यहां काफी संख्या में किसान भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान होशियार गिल के नेतृत्व में एकत्र हो गए। इसके बाद यहां सांसद व केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।
कुछ ही देर बार जब सांसद रेस्ट हाउस से गाड़ी में बैठकर बाहर आने लगे तो किसानों ने पुलिस के सुरक्षा घेरे को ताेड़ने तो सांसद की गाड़ी को रोक लिया और सांसद के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया। सांसद काे काले झंडे भी दिखाए गए। सांसद की गाड़ी निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। धक्कामुक्की में प्रदर्शन कर रहे एक युवक को बाजू पर चोट भी लगी, जिसे अस्पताल में ले जाया गया।
सीएम-विधायक करनाल से ही कर चुके थे उद्घाटन, अफवाह पर घरौंडा बस स्टैंड पहुंच गए किसान, फिर किसान से कटवाया फीता
करनाल, घरौंडा  बसताड़ा टोल पर रविवार को किसी ने अफवाह फैला दी कि विधायक हरविंद्र कल्याण नए बस स्टैंड का उद्घाटन करेंगे। किसान नारेबाजी करते हुए पहुंच गए। उन्होंने बुजुर्ग किसान से बस स्टैँंड का उद्घाटन कराया, जबकि सीएम व विधायक पहले ही करनाल से उद्घाटन कर चुके थे।

No comments:

Post a Comment