Breaking

Monday, February 8, 2021

हरियाणा में स्कूल बस व ट्राला की भिड़ंत, कई छात्र घायल

हरियाणा में स्कूल बस व ट्राला की भिड़ंत, कई छात्र घायल

रेवाड़ी : ( पंकज कुमार )  हरियाणा के रेवाड़ी में भीषण सड़क हादसा हुआ। यह हादसा एक स्कूल बस व ट्राला की आमने सामने की टक्कर होने की वह से हुआ। इसमें कई छात्र-छात्राएं घायल हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक,  राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -352 पर रोहड़ाई मोड़ के निकट आज सुबह स्कूल बस व ट्राला की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्थिति यह बन गई कि वैन का चालक बस में फस गया। हादसे में चालक सहित कई छात्र-छात्राओं को चोटें आई हैं, जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसे की खबर मिलते ही घटनास्थल पर स्थानीय लोग पहुंच गए। उन्होंने तत्काल बस का अगला हिस्सा उखाड़ कर चालक को बाहर निकाला। सूचना के बाद एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद चालक व घायल बच्चों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भेजा गया है। हादसे के बाद चालक ट्राला को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। रोहड़ाई थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया। इस दौरान हाइवे पर कुछ समय के लिए जाम स्थिति बन गई।

गांव पालहावास स्थित निजी स्कूल की बस सोमवार की सुबह बच्चों को लेकर रेवाड़ी से गुरावडा की तरफ जा रही थी । रोहड़ाई मोड़ पर जाटूसाना की तरफ से आ रहा ट्राला अचानक सड़क पर आ गया तथा दोनों की टक्कर हो गई। हादसे में करीब एक दर्जन बच्चों को चोटें आई है।

No comments:

Post a Comment