Breaking

Saturday, February 20, 2021

जींद के पटवार भवन में पटवारी की गुंडागर्दी, युवक को बंधक बना पीटा, पीजीआई रेफर

जींद के पटवार भवन में पटवारी की गुंडागर्दी, युवक को बंधक बना पीटा, पीजीआई रेफर


जींद : जींद सिटी के पटवार भवन में पटवारी की गुंडागर्दी सामने आई है। इकनोमिक बैकवर्ड क्लास सर्टिफिकेट बनवाने गए युवक की कहासुनी के चलते बेरहमी से पिटाई की गई। युवक को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। आरोप है कि पटवारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक के साथ मारपीट की गई।
जबकि पटवारी का कहना है कि युवक ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव दरियावाला निवासी अमित शुक्रवार को पटवार भवन में इकनोमिक बैकवर्ड क्लास का सर्टिफिकेट बनवाने के लिए हलका पटवारी प्रवीन के पास पहुंचा था। पटवारी ने दो दिन की छुट्टी कहते हुए सोमवार को आने की बात कही। 
अमित ने पटवारी से मना करने का कारण पूछा तो इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। नौबत मारपीट तक जा पहुंची, जिसमे अमित को चोटे आई। सामान्य अस्पताल के चिकित्सकों ने अमित के हालात गंभीर देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। अमित ने आरोप लगाया कि कहासुनी के बाद पटवारी व उसके साथियों ने उसे कमरे में बंधक बना लिया और डंडों से उसकी पिटाई की। 
वहीं पटवारी प्रवीन ने बताया कि युवक सर्टिफिकेट बनवाने के लिए पहुंचा था, जिसका पांच दिन का प्रोसेस होता है। युवक को सोमवार को आने के लिए कहा था, जिस पर दुर्व्यवहार पर उतर आया और उसके साथ हाथापाई की। फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइन थाना प्रभारी राजेंद्र ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। युवक को पीजीआई रेफर किया गया है। पीडि़त युवक के परिजनों ने आपसी सुलह की बात भी कही है, फिर भी युवक के बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment