Breaking

Saturday, February 27, 2021

ब्लैकमेलिंग का खामियाजा:छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा करने की एवज में 5.50 लाख रु. लेते समय

ब्लैकमेलिंग का खामियाजा:छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा करने की एवज में 5.50 लाख रु. लेते समय दो महिलाओं समेत तीन को दबोचा



पेहवा : कस्बे में एक महिला व उसकी बेटी पर छेड़छाड़ के मामले में फंसाकर राजीनामे के लिए साढ़े पांच लाख रुपए मांगने का आरोप है। वहीं मामले को लेकर पुरुष पक्ष ने अनाज मंडी में महिला से मारपीट भी की। मामला बीते गुरुवार का बताया जा रहा है।
घटना के बाद पुलिस ने महिला, उसकी बेटी व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ ब्लैकमेल कर पैसे मांगने के आरोप में मामला दर्ज करके अनाज मंडी से ही उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद आरोपी महिला पक्ष के तीनों लोगों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।
डीएसपी हेड क्वार्टर सुभाष चंद्र ने बताया कि 25 फरवरी गांव तलहेड़ी के हरमन सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके खिलाफ मुलतानी कॉलोनी की महिला ने छेड़छाड़ व आईटी एक्ट के तहत एक मामला दर्ज करवाया है। इस दौरान महिला ने उसके पिता पर दबाव बनाकर राजीनामा की एवज में पांच लाख 50 हजार रुपए ले लिए।
आरोप है कि राजीनामे का सौदा 11 लाख में तय किया था। जिसमें लड़का पक्ष से एक खाली चेक पर साइन करवाकर लिए गए। अब महिला बकाया साढ़े पांच लाख रुपए के लिए दबाव बना रही है। इसलिए यदि पैसे देते समय पुलिस रेड करे तो महिला को काबू किया जा सकता है।
जांच सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह को सौंपी गई। जिसके बाद लड़के के परिजनों ने महिला को पैसे लेने अनाज मंडी में बुलाया और इशारा पाते ही पुलिस ने मां बेटी व एक अन्य को साढ़े पांच लाख रुपए व एक आल्टो कार सहित गिरफ्तार कर लिया।

कोर्ट ने तीनों को दी जमानत

कोर्ट में पेश करने के बाद महिला के वकील ने अनाज मंडी की मौके पर बनाई गई वीडियो पेश की। इसमें लड़के के परिजन आरोपी महिलाओं के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं और पुलिस बचाव करने की बजाय खानापूर्ति करती रही। वीडियो में महिला के बाल खींचे जा रहे हैं और उसके कपड़े भी फटे नजर आ रहे हैं। कोर्ट ने दलील सुनने के बाद मां-बेटी व तीसरे आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया।

No comments:

Post a Comment