/>

Breaking

Sunday, February 14, 2021

विज ने खास अंदाज में किया अपने फैंस का शुक्रिया, देखें

विज ने खास अंदाज में किया अपने फैंस का शुक्रिया, देखें

चंडीगढ़ : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने शनिवार सुबह भावुक ट्वीट कर अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है। अनिल विज ने अपने ट्वीट को कुछ पंक्तियों में समाहित करते हुए कहा कि 'तुम्हारी दुआओं की वजह से ही मैं आज जिंदा हूं। मैं तो इस धरती का एक छोटा सा परिंदा हूं, ऊंचा उडऩे की मैने कभी ख्वाहिश नहीं रखी, चला जाता तो तुम्हारी सेवा और न कर पाता। यह सोचकर ही मैं शर्मिंदा हूं।
विज के ट्वीट का आशय साफ है कि उनके कोरोना की जंग जीतने में आम लोगों की दुआएं ही काम आई है। अनिल विज पहले भी कह चुके हैं कि उनके ठीक होने में दवा से ज्यादा लोगों की दुआओं का असर रहा है। अनिल विज अभी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं लेकिन उसके बाद भी पिछले 15 दिनों से वह अपने दफ्तर में आकर लोगों की समस्याओं का निदान कर रहे हैं। 
दिन में अनिल विज का आक्सीजन लेवल ठीक हो गया है लेकिन रात अभी भी वह आक्सीजन के सहारे ही काट रहे हैं। अभी भी डॉक्टर अनिल उसके स्वास्थ्य पर रात दिन नजर रख रहे हैं। विज ने शनिवार को अपने ट्वीट के माध्यम से जहां लोगों का शुक्रिया अदा किया है वहीं उन्होंने कोविड की भयंकर चुनौती से बचकर आने पर पूजा प्रार्थना करने वाले लोगों का आभार जताया है।

No comments:

Post a Comment