/>

Breaking

Saturday, February 20, 2021

छह किलो डोडा पोस्त सहित युवक गिरफ्तार-बिरौली गांव के समीप योजना बनाकर किया काबू

छह किलो डोडा पोस्त सहित युवक गिरफ्तार

-बिरौली गांव के समीप योजना बनाकर किया काबू

जींद : बिरौली गांव के पास पुल के नीचे पुलिस ने शुक्रवार को नाकेबंदी कर बिरौली निवासी एक युवक को पुलिस ने छह किलोग्राम डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ जारी है।
सदर पुलिस थाना के एएसआई जलौरा सिंह ने बताया कि उनको शुक्रवार सुबह सूचना मिली थी कि बिरौली गांव निवासी सुशील डोडा पोस्त की तस्करी करता है। अगर समय रहते छापा मारा जाए तो आरोपी को डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया जा सकता है। इस पर एएसआई सुरेंद्र सिंह व जलौरा सिंह ने टीम बनाकर बिरौली गांव के पास पुल के नीचे नाका लगाया और इसके लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर पिल्लूखेड़ा में बिजली निगम के एसडीओ रमेश कुमार को नियुक्त किया। वहां से गुजरने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी। इस दौरान एक कार आती दिखाई दी जो पुलिस को देखकर वापस भागने का प्रयास करने लगा। इस दौरान पुलिस टीम ने आरोपी को पकडक़र ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कार की तलाशी ली तो कार के अंदर एक कट्टे में डोडा पोस्त बरामद हुआ। जिसका वजन करने पर छह किलोग्राम हुआ।

*-नशीले पदार्थ अधिनियम के तहत किया केस दर्ज-*

सदर थाना प्रभारी दिनेश ने बताया कि बिरौली निवासी सुशील को छह किलोग्राम डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ नशीले पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह कहां से डोडा पोस्त लेकर आया था और कहां पर सप्लाई करना है।

No comments:

Post a Comment