Breaking

Friday, February 26, 2021

जींद में युवकों ने सिविल अस्पताल में जमकर किया हंगामा, यह था कारण

जींद में युवकों ने सिविल अस्पताल में जमकर किया हंगामा, यह था कारण 



जींद :  हिसार में शनिवार को होने वाली सेना भर्ती के लिए कोरोना जांच युवाओं के लिए आफत बन गई है । शुक्रवार को भी जींद नागरिक अस्पताल में युवाओं ने हंगामा किया। इसके चलते पुलिस बुलानी पड़ी है।
कुछ युवाओं ने सिविल हॉस्पिटल लैब में कोरोना की रिपोर्ट लेने को लेकर हंगामा किया, जिस पर वहां खड़े कर्मचारियों ने युवाओं को बाहर निकाला। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड व युवाओं के बीच तीखी बहस भी हुई। युवाओं ने कर्मचारियों से कोरोना रिपोर्ट मांगी, लेकिन समय पर रिपोर्ट नहीं मिलने पर युवाओं ने हंगामा कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसके बाद कर्मचारी रिपोर्ट लेकर पार्क में पहुंचे, जिसके बाद पुलिस की निगरानी में सभी युवाओं को रिपोर्ट दी गई।  

लैब के बाहर युवाओं का रिपोर्ट लेने के लिए तांता लगा हुआ था, जिसके चलते कर्मचारी काम नहीं कर पा रहे थे। इसी प्रकार टेस्ट करने के दौरान भी विवाद हुआ। इसके चलते पुलिस को बुलाना पड़ा, जिसके बाद रिपोर्ट दी जा सकी।  जींद सिविल अस्पताल एमएस डॉ. गोपाल गोयल ने कहा कि  स्वास्थ्य विभाग द्वारा चार जगहों पर टेस्ट किया गया। इसके बाद भी भीड़ रही। पर्ची कटवाने से लेकर टेस्ट देने तक युवा हंगामा करते रहे। व्यवस्था संभालने में दिक्कत हुई। युवाओं का आरोप था कि जो टेस्ट बुधवार को लिए गए थे, उनकी रिपोर्ट भी अभी तक नहीं दी गई। युवाओं द्वारा टेस्ट कराने के दौरान हंगामा किया गया, जिसके चलते पुलिस बुलानी पड़ी थी। युवा टेस्ट को लेकर व्यवस्था तक नहीं बना रहे हैं। ऐसे में समय लग रहा है।   
गौरतलब है कि सेना भर्ती में शामिल होने वाले युवकों से कोरोना जांच की 72 घंटे की रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट होने पर ही भर्ती में भाग लेने कि अनुमति मिलेगी। इसके चलते 4 दिन से युवक अस्पताल में धक्के खा रहे हैं। युवाओं का आरोप है कि 2 दिन पहले की रिपोर्ट भी नहीं मिल रही है। उनको आज ही भर्ती केंद्र पर रिपोर्ट करनी है।

No comments:

Post a Comment