Breaking

Sunday, March 7, 2021

फर्जीवाड़ा:सेना भर्ती के लिए युवाओं को दी जा रही थी फर्जी कोरोना जांच रिपोर्ट, SMO को शक हुआ तो बड़ा सच आया सामने

फतेहाबाद में चल रहा था फर्जीवाड़ा:सेना भर्ती के लिए युवाओं को दी जा रही थी फर्जी कोरोना जांच रिपोर्ट, SMO को शक हुआ तो बड़ा सच आया सामने

फ़तेहाबाद : हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक फर्जीवाड़ा सामने आया है। यहां सेना भर्ती के लिए युवाओं को फर्जी कोरोना जांच रिपोर्ट उपलब्ध कराई जा रही थी। मामले की खुलासा तब हुआ, जब रिपोर्ट देखकर SMO को शक हुआ। रतिया निवासी दो युवक SMO डॉ. भरत के पास रिपोर्ट साइन कराने पहुंचे थे तो उन्हें रिपोर्ट की बनावट और उस पर हुए काउंटर सिग्नेचर देखकर शक हुआ।
इसी शक के आधार पर जब उन्होंने युवकों से सख्ती से बातचीत की तो उन्होंने एक फोटोस्टेट वाले के बारे में बताया। फिर SMO ने पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को मामले की जानकारी दी। इस जानकारी के आधार पर स्वास्थ्य विभाग और पुलिस टीम ने उक्त फोटोस्टेट की दुकान पर छापा मारा। इस छापामारी में कोरोना रिपोर्ट बनाने संबंधी दस्तावेज मिले।
पुलिस टीम ने तुरंत उन दस्तावेजों समेत लैपटॉप और प्रिंटर जब्त कर लिया। SMO की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी फोटोस्टेट दुकान मालिक को हिरासत में ले लिया। साथ ही आरोपी की दुकान को भी सील कर दिया गया है। अब उससे पूछताछ जारी है। उसके बाद ही मामले में बनती आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment