Breaking

Tuesday, March 2, 2021

जींद में दो सगे भाईयों की पानी के हौद में डबूने से मौत, महज 4 और ढाई साल के थे मासूम

जींद में दो सगे भाईयों की पानी के हौद में डबूने से मौत, महज 4 और ढाई साल के थे मासूम

जींद : जींद में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां पर दो भाईयों की पानी के लिए बने हौद में डूबने से मौत हो गई है। दोनों की उम्र महज 4 और ढाई साल थी।जानकारी के मुताबिक जींद के गंगोली गांव की यह घटना है। घर के लोग अपने गांव में व्यस्त थे, तभी घर में पशुओं के पानी पीने के लिए बने हौद में दो भाई डूब गए।
बताया जा रहा है कि दोनों भाई पहले आंगन में खेल रहे थे और खेलते खेलते पानी के हौद की तरफ चले गए। परिजनों की उन पर नजर नहीं पड़ी और दोनों डूब गए।
घटना के बाद प्रवीण ने बताया कि उसका चार वर्षीय बेटा लक्ष्य, ढाई वर्षीय दत्त घर के आंगन में खेल रहे थे। उसकी मां और पत्नी दूसरी मंजिल पर कमरे में काम कर रही थी। अचानक दोनों बच्चे खेलते हुए पशुओं के लिए बनाए गए पानी के हौद के पास चले गए। न जाने दोनों कब पानी में गिर गए।
जब थोड़ी देर बाद मां नीचे आई तो दोनों में से कोई भी दिखाई नहीं दिया। ढूंढते-ढूंढते हौद की तरफ गई तो दोनों बच्चे डूबे मिले।

दोनों को आनन-फानन में उपचार के लिए पिल्लूखेड़ा के निजी अस्पताल में लेकर गए, लेकिन तब तक दोनों की सांसें थम चुकी थी। परिजनों के मुताबिक प्रवीन के दो ही बच्चे थे। दोनों ही भगवान ने एक साथ छीन लिए।

No comments:

Post a Comment