Breaking

Friday, April 23, 2021

सोनीपत : के गांव असावरपुर में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर का चाकू और डंडे मारकर कत्ल, कई युवकों पर लगे आरोप

सोनीपत के गांव असावरपुर में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर का चाकू और डंडे मारकर कत्ल, कई युवकों पर लगे आरोप

हरियाणा के सोनीपत जिले के कस्बा राई के तहत आने वाले असावरपुर गांव में एक बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की चाकू और डंडे मारकर हत्या कर दी गई है। आरोपी गांव के ही एक युवक पर जब लगे हैं, जिसने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात अंजाम दी। राई थाना पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राई गांव निवासी अमित कुमार ने पुलिस को बताया कि उसका भाई मनीष उर्फ चिन्टू बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई का काम करता था। उसने असावरपुर मोड पर अपना दफ्तर बनाया हुआ था। वह 22 अप्रैल को अपने दफ्तर पर था। इस बीच उसके पास गांव के ही गौतम कौशिक का फोन आया। गौतम कौशिक ने पूछा कि आप कहां पर हो। मनीष ने उसे बता दिया कि वह अपने ऑफिस में है।

इसके बाद दोपहर में करीब साढ़े 12 बजे गौतम कौशिक अपने भाई सुमित और दो-तीन साथियों के साथ मनीष के कार्यालय में आ गया। उन्होंने दफ्तर में पहुंचते ही मनीष पर हमला बोल दिया। मनीष पर चाकू और डंडों से ताबड़तोड़ वार किए गए। फिर आरोपी मनीष को अधमरी हालत में छोड़कर फरार हो गए। परिजनों ने घायल मनीष को सोनीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे प्राथमिक इलाज के बाद PGI रोहतक रेफर कर दिया।

लेकिन परिजनों ने गंभीर हालत में मनीष को सक्सेना अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। राई थाना पुलिस ने अमित के बयान पर हत्यारोपी गौतम कौशिक, उसके भाई सुमित व दो-तीन अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सोनीपत के सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

रंजिशन दिया वारदात को अंजाम
SHO बिजेंद्र सिंह ने बताया कि हत्यारोपी गौतम व मृतक मनीष के बीच सात- आठ महीने पहले झगड़ा हुआ था। इस झगड़े की वजह से दोनों में रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश के तहत गौतम ने अपने भाई व साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

No comments:

Post a Comment