Breaking

Saturday, April 24, 2021

मनमानी फीस वृद्धि के विरोध में डीएवी स्कूल गेट पर नारेबाजी

मनमानी फीस वृद्धि के विरोध में डीएवी स्कूल गेट पर नारेबाजी

-महामहिम के नाम नगराधीश को सौंप ज्ञापन
जींद : ( आरती शर्मा ) शुक्रवार को शहर के अर्बन एस्टेट स्थित डीएवी स्कूल प्रबंधन द्वारा मनमानी फीस वृद्धि के खिलाफ अभिभावकों ने स्कूल गेट पर इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन किया। इसकी अध्यक्षता रिटायर्ड सदर कानूनगो धर्मवीर भुक्कल ने की। इस दौरान जोरदार नारेबाजी भी की गई।
इस दौरान स्कूल की मनमानी फीस वृद्धि व एडमिशन फीस, डेवलपमेंट चार्जिंग के विरोध में  अभिभावकों में भारी रोष दिखाई दिया। आरोप लगाया गया कि इस करोना महामारी के अंदर कुछ अभिभावकों ने एडमिशन फीस नहीं जमा कराने के कारण ऑनलाइन शिक्षा प्रणाली के तहत उन बच्चों को ग्रुप से रिमूव कर के शिक्षा से वंचित करने का काम किया गया है, जबकि देश के संविधान में देश के हर व्यक्ति को शिक्षा का अधिकार मिला हुआ है।
 इस मौके पर सैकड़ों की तादाद में अभिभावक स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री के नगराधीश दिनेश यादव को ज्ञापन सौंप। ज्ञापन में उपरोक्त तमाम मुद्दों का हल निकालने के लिए मुख्यमंत्री से अपील की गई। अभिभावकों ने चेतावनी भी दी अगर स्कूल प्रशासन अपनी गलत नीतियों से बाज नहीं आता तो वे बड़ा आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे, जिसकी जिम्मेवारी स्कूल प्रशासन की होगी।
इस मौके पर एडवोकेट अरविंदर नरवाल, एडवोकेट सुरेश गोयल, एडवोकेट देशराज सरोहा, एडवोकेट विजेंद्र सिंह, एडवोकेट संदीप दुहन, एडवोकेट नवीन सिंगला, एडवोकेट सतीश अत्री, रेखा नरवाल, मीनू दुहन, नीतू गोयल, जोगिंदर शर्मा,ज्योति, सविता, रिंकू गर्ग, जयप्रकाश, मोनिका, संध्या, भूपेंद्र, चरण सिंह, गीता सिंगला आदि काफी संख्या में उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment