Breaking

Saturday, April 24, 2021

पानीपत : बदमाशों ने गाड़ी में पीछे से पत्थर मारा, ले उड़े तीन लाख रुपये से भरा बैग

बदमाशों ने गाड़ी में पीछे से पत्थर मारा, प्रिंसिपल देखने उतरा तो खिड़की खोल ले उड़े तीन लाख रुपये से भरा बैग

पानीपत: बेटी की शादी के लिए प्रिंसिपल दो बैंकों से निकाल कर लाये थे कुल 13 लाख रुपये बदमाशों ने समालखा स्थित DPS के पास ध्यान भटकाने के लिए मारा गाड़ी में पत्थर

पानीपत में बदमाशों ने लोगों को लूटने के नए-नए तरीके इजाद किए हैं। समालखा क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने पहले चलती गाड़ी में पीछे से पत्थर मारा। प्रिंसिपल गाड़ी रोककर देखने उतरे तो बदमाशों ने कंडक्टर साइड की खिड़की खोलकर तीन लाख रुपये से भरा बैग साफ कर दिया और भाग निकले। गाड़ी में 10 लाख रुपये से भरा एक और बैग रखा था। बाकी रुपये बचाने के लिए प्रिंसिपल ने बदमाशों का पीछा नहीं किया। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ समालखा थाने में केस दर्ज कराया है।

पानीपत के विकास नगर निवासी प्रमोद राठी ने बताया कि वह समालखा स्थित एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल हैं। 25 अप्रैल को उनकी बेटी की शादी है। जिसके लिए वह शुक्रवार को समालखा स्थित कैनरा और SBI से रुपये निकालने गए थे। रुपये निकालने के बाद वह शाम तक स्कूल में रुके।

वह शाम चार बजे अपने घर के लिए निकले। जब वह समालखा स्थित DPS के पास पहुंचे तो उन्हें गाड़ी में पीछे की तरफ जोर से पत्थर लगने की आवाज आई। वह गाड़ी को साइड में रोककर चैक करने लगे। इसी बीच पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने गाड़ी की कंडक्टर साइड की खिड़की खोली और सीट पर रखे बैग को लेकर भाग निकले। बैग में तीन लाख रुपये थे। उन्होंने शोर मचाया, लेकिन बदमाश करहंस पुल के नीचे से भाग निकले।

सीट के नीचे रखे दस लाख रुपये बचे
प्रिंसिपल ने बताया कि शुक्रवार को उन्होंने दोनों बैंकों से कुल 13 लाख रुपये निकाले थे। तीन लाख रुपये से भरा बैग कंडक्टर साइड सीट और 10 लाख रुपये वाला बैग सीट के नीचे रखा था। बदमाशों ने तीन लाख रुपये वाला बैग उठाया। दस लाख रुपये बचाने के लिए ही उन्होंने बदमाशों का पीछा नहीं किया

No comments:

Post a Comment