/>

Breaking

Tuesday, May 18, 2021

घर में घुसकर कैंची से हमला कर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

घर में घुसकर कैंची से हमला कर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

-विगत 31 मार्च को दिया गया था वारदात को अंजाम

जींद : ( संजय तिरँगाधारी ) विगत 31 मार्च को पिल्लूखेड़ा मंडी के एक घर मे घुसकर कैंची से हमला कर गंभीर घायल करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। दोनों को पूछताछ के लिए अदालत से दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। 
इसी 31 मार्च को को थाना पिल्लुखेडा में सूचना मिली कि कुलदीप वासी मण्डी पिल्लुखेडा व उसकी पत्नी लडाई-झगडा में लगी चोटों के कारण गंभीर घायल है। दोनों को रोहतक पीजीआई रैफर किया हुआ है। इस सुचना पर पुलिस द्वारा कुलदीप की पत्नी के बयान पर छेडछाड करने, लडाई-झगडा करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। उसके बाद 14 मैं को ईलाज के दौरान कुलदीप की पत्नी की मौत हो गई। जिसके बाद कुलदीप ने अपने बयान में बताया कि पड़ौसी विजय वासी पिल्लुखेडा मण्डी मेरी पत्नी की तरफ गंदे इशारे करता था। इस कारण वह अपनी पत्नी के साथ 30 मार्च को विजय के घर उलाहना देने के लिए गये थे। इसी से खफा होकर 31 मार्च को दोपहर समय करीब 2ः30 बजे विजय व उसका साथी साहिल एक मोटरसाईकिल पर आये। उस समय मेरी पत्नी छत पर थी व मैं नीचे काम कर रहा था।
विजय अपने हाथ में कपडे काटने की कैंची लेकर अन्दर आया और साहिल अपने मोटर साईकिल पर बाहर खडा था। विजय ने घर आते ही मेरे उपर कैंची से ताबडतोड वार किए। शोर सुन कर जब मेरी पत्नी नीचे आई तो विजय ने उस पर भी कैंची से हमला कर दिया, जिसकी 14 मई को मौत हो गई। इस आधार पर थाना पिल्लु खेडा में आरोपी विजय व साहिल के खिलाफ घर में घुस कर कैंची से हमला करने व उसमें लगी चोटों के कारण मौत होने पर मुकदमा में धारा 302 भी दर्ज कर ली गई।
थाना प्रभारी छत्रपाल ने बताया कि एक आरोपी विजय वासी पिल्लुखेडा को नई अनाज मण्डी पिल्लुखेडा से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को अदातल में पेश करके दो दिन का पुलिस रिमाण्ड हासिल किया है।

No comments:

Post a Comment