/>

Breaking

Tuesday, May 18, 2021

तीन स्टेशन कर्मियों ने स्टेशन मास्टर का लाठी-डंडों से फोड़ दिया सिर, तीनों सस्पेंड

तीन स्टेशन कर्मियों ने स्टेशन मास्टर का लाठी-डंडों से फोड़ दिया सिर, तीनों सस्पेंड


झज्जर : तीन स्टेशन कर्मियों ने स्टेशन मास्टर का लाठी-डंडों से सिर फोड़ दिया और टांग तोड़ दी। दरअसल स्टेशन मास्टर ने कर्मचारियों को ड्यूटी करने का सलीका और नियम कायदा समझाया था। जिसके चलते गुस्से में आकर यह वारदात की गई। वारदात हरियाणा के जिला झज्जर के माछरौली रेलवे स्टेशन की है।


शिकायत मिलने पर रेलवे प्रशासन ने तीन कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। अभी तीनों ही फरार हैं। जानकारी के अनुसार मूलरूप से जयपुर के आमेर थाना स्थित हरबर गांव निवासी शंकरलाल पुत्र नानकराम झज्जर के गांव माछरौली रेलवे स्टेशन पर स्टेशन अधीक्षक हैं। शंकरलाल यहां लोकल कर्मचारियों के व्यवहार से परेशान हैं।

रविवार सुबह कांटा मैन अजय कुमार ने शंकरलाल से कहा कि उसका दोस्त उससे मिलने आया है। वह कुछ मिनट में स्टेशन पर आ जाएगा। शंकरलाल ने ड्यूटी पर मौजूद अजय कुमार को ना चाहते हुए भी जाने को कहा। यह भी कहा कि जल्द लौट आए। बताया गया कि 3 घंटे बाद भी जब अमित नहीं आया तो एसएस ने उसे फोन कर बुलाकर फटकार लगाई कि यह रवैया ठीक नहीं है।

साथ ही शंकरलाल ने यह भी कहा कि वह इसकी शिकायत रेलवे के ट्रैफिक इंस्पेक्टर को भी करेंगे। शंकरलाल ने जीआरपी को दिए बयान में कहा कि इसके बाद अमित गुस्से में लाल होकर वहां से चला गया। दोपहर करीब साढ़े 3 बजे कार से जब वापस आया तो उसके साथ कर्मचारी कांटा मैन सोमबीर और एक और गैंगमैन साथ था।

इन तीनों ने ही उसके ऊपर जानलेवा हमला किया। ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी। हमले में एसएस शंकरलाल का सिर फट गया। लाठी-डंडों से उनकी एक टांग टूट गई। इसकी सूचना लहूलुहान शंकरलाल ने किसी तरह अपने अफसरों को दी। रेलवे प्रशासन ने तीनों ही कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है।

No comments:

Post a Comment