/>

Breaking

Thursday, May 13, 2021

भाजपा जींद ने 'सेवा ही संगठन' के तहत जींद हस्पताल में शुरू की कोविड मरीजों के लिए अपनी रसोई

भाजपा जींद ने 'सेवा ही संगठन' के तहत जींद हस्पताल में शुरू की कोविड मरीजों के लिए अपनी रसोई

जींद : भारतीय जनता पार्टी हस्पतालों में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों व उनके साथ रह रहे सहायकों के लिए भोजन की व्यवस्था के लिए अपनी रसोई की शुरूआत की है ताकि किसी भी मरीज या मरीज के साथ आये उसके सहायक को खाने के लिए परेशान ना होना पड़े । यह जानकारी देते हुए भाजपा जिला जींद के अध्यक्ष राजकुमार (राजू मोर) ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने कोरोना से ग्रस्त मरीजों व उनके सहायकों के लिए पूरे हरियाणा में भोजन की व्यवस्था के लिए अभियान चलाया है और प्रत्येक जिले में रसोई स्थापित की जा रही है इसी कड़ी में जींद में भी सिविल हस्पताल में कोविड सेंटर में पार्टी ने मरीजों के लिए आज से अपनी रसोई स्थापित है, इसमे मरीज के लिए सुबह शाम भोजन का प्रबंध किया जाएगा।
राजू मोर ने कहा कि महामारी काल मे भाजपा संगठन बढ़ चढ़ कर जन सेवा में लगा है और माननीय प्रदेश अध्यक्ष  ओम प्रकाश धनखड़  के मार्गदर्शन में लगातार जनसेवा में लगा।हुआ है, इसमे मास्क, सेनेटाइजर और गंभीर मरीजों को आक्सीजन उपलब्ध करवाने को लेकर बैड इत्यादि उपलब्ध करवाने में सभी पार्टी कार्यकर्ता लगें हैं । पार्टी के मुलभाव 'सेवा ही संगठन' शब्द को चरितार्थ करते हुए आज जिलाध्यक्ष राजू मोर ने जींद विधायक डॉ कृष्ण मिढा के साथ जींद नागरिक हस्पताल में पार्टी द्वारा अपनी रसोई की शुरुआत की और वार्डों में जाकर मरीजों को भोजन व फल-जूस आदि का वितरण किया ।
विधायक डॉ कृष्ण मिढ़ा ने कहा कि पार्टी द्वारा शुरू की गई यह मुहिम प्रशंसनीय है तथा इससे सभी को और विशेषकर उन मरीजों को लाभ मिलेगा जिनको बीमारी के कारण भोजन उपलब्ध नही हो पा रहा है ।
इस अवसर पर  महामंत्री डॉ राज सैनी आदि प्रमुख पदाधिकारी कोरोना प्रोटोकाल को देखते हुए उपस्थित रहे ।

No comments:

Post a Comment