/>

Breaking

Monday, May 3, 2021

बैंककर्मी बन ठग ने खाते में तकनीकी खराबी बताकर 72628 रुपए निकाले

बैंककर्मी बन ठग ने खाते में तकनीकी खराबी बताकर 72628 रुपए निकाले

*5 रु. का मैसेज भेजा, लिंक पर क्लिक करते ही फाेन-पे से निकाली रकम*
पानीपत : बैंककर्मी बनकर ठग ने युवक के खाते में तकनीकी खराबी बताकर 72628 रुपए निकाल लिए। पहले खाते में 5 रुपए जमा कराने के लिए मैसेज भेजा। मैसेज के लिंक पर क्लिक करते ही फाेन-पे के माध्यम से 6 बार में रकम निकाल ली। अब ठग पीड़ित काे धमका रहा है। उसने अज्ञात ठग के खिलाफ सेक्टर-29 थाना में ठगी का केस दर्ज कराया है।

डाडाेला गांव के श्रवण कुमार पुत्र ओमप्रकाश ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में मजदूरी करता है। उसका सनाैली राेड पर सब्जी मंडी स्थित पंजाब नेशनल बैंक में खाता है। 7 अप्रैल की शाम करीब 7 बजे अज्ञात नंबर से उसके पास काॅल आया। काॅल करने वाले ने कहा कि वह पंजाब नेशनल बैंक एटीएम हेड ऑफिस मुंबई से बाेल रहा है।

ठग ने खाते में तकनीकी खराबी बताई। श्रवण ने कहा कि 29 मार्च काे पिता की माैत हुई थी और 7 काे ब्राह्मण भाेज के कारण वह ज्यादा सवाल जबाव नहीं कर पाया। ठग ने जाे कहा उसकी मानता रहा। ठग ने खाते में पांच रुपए जमा कराने के बहाने एक मैसेज भेजा।

मैसेज में आए लिंक पर क्लिक करने के बाद ठग ने उससे काेड पूछ लिए और खाते से रुपए निकाल लिए। जब पीड़ित ने उससे खाते से रुपए कटने की बात कही ताे ठग ने कहा कि खाते में रुपए डाल देंगे और फिर फाेन बंद कर दिया।

No comments:

Post a Comment