/>

Breaking

Sunday, May 9, 2021

कोरोना ने ली हेमा मालिनी के सचिव की जान

कोरोना ने ली हेमा मालिनी के सचिव की जान

मुंबई : कोरोना वायरस की चपेट में आम से लेकर खास सभी आ रहे हैं। गरीब, अमीर सभी कोरोना से डरे हुए हैं। इस बिमारी ने कई लोगों को अपने करीबियों से जुदा कर दिया। हाल ही में अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद हेमा मालिनी के भी करीबी रहे उनके सचिव का निधन हो गया। हेमा के सचिव का निधन भी कोरोना की बिमारी के चलते ही हुआ है। इस बात की जानकारी हेमा मालिनी ने खुद दी है।
हेमा मालिनी ने अपने सचिव मेहता के निधन पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। हेमा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा भारी मन से मैं 40 साल तक मेरे साथ जुड़े रहे अपने सचिव को अलविदा कह रही हूं।
डेडिकेटेड हार्ड वर्किंग और कभी न थकने वाले मेहताजी। वे मेरे लिए परिवार का हिस्सा थे। हमने उन्हें कोविड से खो दिया है। यह अपूर्णीय क्षति है और वे जो खालीपन छोड़ गए हैं, उसे कोई नहीं भर सकता। वहीं हेमा के इस पोस्ट पर उनकी बेटी ईशा देओल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ईशा ने कमेंट करते हुए लिखा हम सभी को उनकी बहुत याद आएगी। वे हमारे परिवार के सदस्य थे उनकी जगह कभी नहीं भरी जा सकती। वे मां के लिए सबसे अच्छे थे। क्या समर्पित इंसान थे। आपकी बहुत याद आएगी मेहता अंकल। उनकी आत्मा को शांति मिले।

No comments:

Post a Comment