/>

Breaking

Thursday, May 13, 2021

हरियाणा में फिर सामने आया शर्मनाक मामला, बहू और पोते ने 92 साल की बुजुर्ग को घर से निकाला

हरियाणा में फिर सामने आया शर्मनाक मामला, बहू और पोते ने  92 साल की बुजुर्ग को घर से निकाला

हिसार :  हरियाणा के हिसार जिले के भाटला गांव में 92 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बहू व पोते ने पीटकर घर से निकाल दिया। बुजुर्ग महिला रोती बिलखती हुई कई घंटों तक गली में पड़ी रही। इस दौरान ग्रामीणों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने बहू व पोते के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार गांव भाटला निवासी 92  वर्षीय रजनी देवी के दो बेटे थे। एक बेटे का देहांत हो चुका है जबकि दूसरा रेलवे से रिटायर होने के बाद दिल्ली में रहता है। रजनी गांव में ही बहू के पास रहती है। आरोप है कि मंगलवार को रजनी को उसकी बहू व पोते ने पीटकर चारपाई व कपड़ों से भरे बैग के साथ घर से निकाल दिया। बुजुर्ग महिला घंटों तक रोते बिलखते हुए गली में पड़ी रही। गांव के कुछ युवकों ने बुजुर्ग महिला की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 
दरअसल इस शर्मनाक घटना का कारण 90 गज का प्लॉट है, जो वृद्धा को सरकार से मिला है। वृद्धा यह प्लॉट किसी एक बेटे को देने के पक्ष में थी। गली में बैठी बुजुर्ग महिला से जब एक युवक ने हाल पूछा तो वृद्धा की आंखें छलक पड़ीं। युवक ने वृद्धा का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। 
मामला पुलिस के संज्ञान में पहुंचते ही एसपी ने मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिसके बाद भाटला चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग महिला के बड़े बेटे को तलब किया। भाटला चौकी इंचार्ज रामनिवास ने बताया कि फिलहाल बुजुर्ग महिला बड़े बेटे के पास है। आरोपी महिला संतरा व उसके बेटे रिंकू के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 506, 34 के तहत एफआइआर दर्ज कर ली गई है।

No comments:

Post a Comment