/>

Breaking

Wednesday, May 26, 2021

सुशील कुमार के बाद नीरज बवाना गैंग के इतने बदमाश गिरफ्तार

सागर हत्याकांड में पहलवान सुशील कुमार के बाद नीरज बवाना गैंग के इतने बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली : पहलवान सागर धनकड़ की हत्या के मामले में ओलंपियन सुशील कुमार व उसके साथी अजय उर्फ सुनील बक्करवाला को रविवार सुबह  गिरफ्तार किए गए थे। जिसके बाद  अदालत ने उन्हें 6 दिन की रिमांड पर दिल्ली पुलिस को सौंप दिया था।

दिल्ली पुलिस की पुछताछ के दौरान सुशील कुमार ने कबूला की सागर के साथ मारपीट में वह शामिल था। तो वहीं अब वारदात  शामिल कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि  दिल्ली के रोहिणी जिले के ऑपरेशन सेल ने कल कंझावला इलाके से कला असौदा-नीरज बवाना गैंग के चार सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया।

आपको बता दें कि पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि छत्रसाल स्टेडियम में वारदात वाले दिन नीरज बवाना गैंग के भी कई गुर्गे मौजूद थे जिनकी मदद सुशील कुमार ने ली थी। गौरतलब यह है कि काला जठेड़ी से अनबन होने के बाद सुशील ने जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया और उसके साथी नवीन बाली से नजदीकियां बढ़ाई थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि सुशील इन गैंगस्टरों के पारिवारिक कार्यक्रमों में भी शामिल होता रहा है।

वहीं मामले की जांच पड़ताल कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चार मई की रात को सागर धनकड़ हत्याकांड में सुशील ने नीरज बवानिया के करीबियों को मॉडल टाउन बुलाया था। प्रिंस दलाल के मोबाइल से मिली वीडियो फुटेज में इसकी पुष्टि हुई है।

तो वहीं घटनास्थल पर उस रात मिली पांच गाड़ियों में एक स्कोर्पियो गाड़ी नीरज के करीबी बल्लभगढ़ निवासी मोहित की है। पुलिस को घटनास्थल से दो डबल बैरल गन व सात कारतूस भी बरामद हुए थे। पुलिस सूत्रों का कहना है कि हमले के दौरान दो दर्जन से अधिक लड़के वहां मौजूद थे। जिसमें से सात से आठ लोगों की पुलिस ने पहचान कर ली है।

No comments:

Post a Comment