/>

Breaking

Thursday, May 27, 2021

118 ग्राम हेरोईन व 4 लाख 5 हजार रुपए सहित एक धरा

118 ग्राम हेरोईन व 4 लाख 5 हजार रुपए सहित एक धरा

-हेरोईन का सेवन करते हुए 3 अन्य आरोपी भी गिरफ्तार

-गिरफ्तार सुभाष अपने मकान पर ही करवाता था हेरोईन का सेवन

जींद : ( संजय कुमार ) पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव लोहचब से सुभाष पुत्र श्योरण वासी लोहचब को काबू करके उसके कब्जे से 118 ग्राम हेरोईन बरामद की है। उसके साथ तीन आरोपियों को हेरोईन का सेवन करने के आरोप में गिरफतार भी किया गया है।
डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज सब इंस्पेक्टर नफे सिहं ने बताया कि डिटेक्टिव स्टाफ की टीम अपराधों की रोकथाम के लिए गांव मनोहरपुर बस अड्डा पर मौजूद थी कि एएसआई मनोज कुमार को सूचना मिली कि सुभाष वासी लोहचब अपने घर में नशीला पदार्थ बेचने का काम करता है। इस सूचना पर टीम द्वारा जिले सिहं एसडीओ को डियुटी मैजिस्ट्रैट नियुक्त करवाकर आरोपी के मकान गावं लोहचब में रेड की गई। जहां आरोपी सुभाष मकान पर ही हाजिर मिला, जिसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 118 ग्राम हेरोईन व 4 लाख 5 हजार रुपए बरामद हुए। आरोपी के मकान पर ही तीन नौजवान लडके जमीन पर बैठे हुए सिल्वर पेपर पर हेरोईन का सेवन कर रहे थे। पूछताछ पर उनकी पहचान जसमेर वासी पिल्लुखेडा, जयभगवान वासी हरिगढ, सोनू वासी अमरावली खेडा के रूप में हुई। 
चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। आरोपी सुभाष वासी लोहचब का 4 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है इस दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

No comments:

Post a Comment