/>

Breaking

Tuesday, May 18, 2021

राहुल का हमला, कहा- सरकार ना सिर्फ कोरोना संकट बल्कि लोगों के साथ खड़े होने में भी विफल रही

राहुल का हमला, कहा- सरकार ना सिर्फ कोरोना संकट बल्कि लोगों के साथ खड़े होने में भी विफल रही

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के विफल होने के बावजूद लगातार लोगों की सेवा करने वाले नायकों की सराहना करता हूं। राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट किया, जहां भारत सरकार न केवल कोविड संकट के प्रबंधन में बल्कि लोगों के साथ खड़े होने में भी विफल रही है, वहीं हर रोज ताकत और परोपकार की कई व्यक्तिगत कहानियां हैं। दूसरों की सेवा करने और दुनिया को यह दिखाने के लिए समर्पित इन नायकों के प्रति अपार कृतज्ञता। भारत वास्तव में खड़ा है।
राहुल गांधी ने पहले प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की यह कहते हुए आलोचना की कि पीएम केयर्स द्वारा प्रदान किए गए वेंटिलेटर काम नहीं करते हैं और पीएम और इन वेंटिलेटर के बीच बहुत कुछ समान है।
उन्होंने एक ट्वीट में कहा, पीएम केयर्स वेंटिलेटर और खुद पीएम के बीच बहुत कुछ सामान्य है बहुत ज्यादा झूठा पीआर, अपना काम न करें और जरूरत पड़ने पर कहीं नजर न आएं।
उनकी टिप्पणी केंद्र सरकार द्वारा प्रदान किए गए वेंटिलेटर की स्थापना और संचालन के ‘तत्काल’ ऑडिट के आदेश के दो दिन बाद आई है।
सरकार के अनुसार, पीएम केयर फंड ने राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में सरकार द्वारा संचालित कोविड अस्पतालों में 50,000 वेंटिलेटर की आपूर्ति के लिए 2,000 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं।

No comments:

Post a Comment