/>

Breaking

Tuesday, May 18, 2021

हरियाणा में पिता ने बेटी के साथ की शर्मनाक हरकत, बोली- 6 महीने से कर रहा है 'गंदा काम'

हरियाणा में पिता ने बेटी के साथ की शर्मनाक हरकत, बोली- 6 महीने से कर रहा है 'गंदा काम'

गुरुग्राम :  हरियाणा में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक कलयुगी पिता की करतूत सामने आई है जिसे जानकर आपका दिल दहल उठेगा। जी हां, एक पिता अपनी ही 13 साल की नाबालिग बेटी से 6 माह से दुष्कर्म कर रहा था। मामला गुरूग्राम के पालम विहार थाना क्षेत्र का है। 
साइबर सिटी गुरुग्राम में कलयुगी पिता ने अपने 13 साल की मासूम के साथ 6 महीने तक दुष्कर्म किया।  वहीं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता रहा। जब पिता गांव गया तो बेटी ने अपनी आपबीती ताऊ को बताई। बहरहाल गुरुग्राम के पालम विहार थाने में मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। 
पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मूलरूप से बिहार का रहने वाला आरोपी फिलहाल गुरुग्राम के गांव मोलाहेड़ा के पास एक कॉलोनी में किराए पर रहकर मजदूरी करता है। लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण आरोपी ने अपनी पत्नी और बेटे को बिहार भेज दिया, जबकि 13 साल की बेटी को गुरुग्राम में ही रोक लिया। 
बच्ची ने बताया कि आरोपी पिता ने दिसंबर में पहली बार उसके साथ रेप किया। इस बारे में किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके बाद उसने लगातार ही अपनी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए, लेकिन पिछले दिनों किसी कारण से आरोपी को बिहार में अपने गांव जाना पड़ा। इस दौरान उसने बेटी को अपने भाई के पास छोड़ गया और मासूम ने अपनी आपबीती ताऊ को बताई। बहरहाल गुरुग्राम के पालम विहार थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment