/>

Breaking

Tuesday, May 25, 2021

नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़

पंचकूला में सी एम फ्लाइंग स्क्वाड की बड़ी कार्रवाई, नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़
 पंचकूला :  पंचकूला में सी एम फ्लाइंग स्क्वाड ने नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड किया। स्क्वाड इंचार्ज जगबीर सिंह के नेतृत्व में टीम ने इसऑपरेशन को अंजाम दिया।
 पंचकूला के बरवाला स्थित अलीपुर औद्योगिक क्षेत्र में चल रहा था नकली शराब बनाने और बेचने का यह गोरख धंधा। टीम का नेतृत्व कर रहे इंचार्ज जगबीर सिंह ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि मौके से बड़ी मात्रा में शराब बनाने का केमिकल व तैयार की गई नकली शराब बरामद की गई है।
सी एम फ्लाइंग स्क्वायड ने रेड के दौरान 70 पेटी रसीला संतरा नाम की देसी शराब (जोकि बाजार में बेचने के लिए तैयार थी), 102 पेटी बिना लेबल की शराब, 2 ड्रम जिसमें करीब 450 लीटर देसी शराब (जोकि बोतलों में भरने के लिए तैयार की गई थी), करीब 1000 लीटर एक्स्ट्रा न्यूट्रल एल्कोहल (जिससे शराब बनाई जाती है), 10 लीटर शीरा, 300 से ज्यादा रसीला संतरा देसी शराब के लेबल और शराब बनाने का अन्य केमिकल किया बरामद।
इसके साथ ही करीब 15,000 से ज्यादा खाली बोतलें मौके से बरामद की गई है जिनमें शराब भरकर बेची जानी थी। 100 रॉयल स्टैग शराब की खाली बोतलें, 800 से ज्यादा ब्लेंडर प्राइड व गोल्डन जुबली शराब की बोतल के रैपर, बोतल सील करने की मशीन भी बरामद की गई है। मौके से चार लोगों को राउंडअप किया गया है। पंचकूला पुलिस एसीपी राजकुमार, चंडीमंदिर थाना प्रभारी अरविंद कंबोज व आबकारी विभाग के अधिकारी बालकृष्ण भी मौके पर पहुंचे।

No comments:

Post a Comment