/>

Breaking

Saturday, June 19, 2021

पुलिस लाइन में पहुंची नागरिक अस्पताल की टीम

67 लिए सैम्पल, 59 को किया वैक्सीनेट
-पुलिस लाइन में पहुंची नागरिक अस्पताल की टीम
जींद : ( संजय कुमार ) स्वास्थ्य विभाग की कोरोना मोबाइल टीमें लगातार सैंपलिंग में जुटी हैं। इसी के तहत पुलिस लाइन में सैंपलिंग व वैक्सीनेशन अभियान चलाया गया। अभियान के तहत 67 कोविड सैंपल लिए गए, जबकि 59 लोगों को वैक्सीनेट किया गया। नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला टीम के साथ मौके पर रहे। उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रति लापरवाही ही कोरोना संक्रमण को बढ़ावा देती है। ऐसे में अब हम सबका परम कर्तव्य बन गया है कि कोरोना संक्रमण के लिए जरूरी मास्क,  फिजिकल डिस्टेंसिंग, हैंडवाशिंग को अपनी दिनचर्या में शामिल करें। अभी भी कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड है और लगातार वैक्सीनेशन और सैंपलिंग कार्य किया जा रहा है। डा. भोला ने कहा कि 
किसी भी व्यक्ति को या उसके परिवार के अन्य सदस्यों को जिन्हें सर्दी,  खांसी, बुखार, सांस लेने में कठिनाई, स्वाद या गंध नहीं आने की शिकायत है ऐसे लोगों को तत्काल कोरोना जांच करवानी चाहिए। उन्होंने आमजन से आह्वान किया कि कोरोना के प्रति लापरवाही बिल्कुल न बरतें और वैक्सीन अवश्य लगवाएं। डा. रवि ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीमें प्रतिदिन अलग-अलग जगहों से कोरोना के सैंपल ले रही है। इसके साथ ही आमजन को कोराना के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है। विभाग का प्रयास है कि हर हाल में कोराना महामारी को फैलने से रोका जाए। 
इस मौके पर मोबाइल टीम में डा. रवि राणा, कुलदीप, रोहताश, अनिल, अशोक, दीपक, सुनील, वैक्सीनेशन टीम में कमलेश, सुदेश देवी, रजनीबाला, सोनिया व सैंपलिंग टीम में संजय, बिजेंद्र, सोनू व बलराज शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment