/>

Breaking

Thursday, June 3, 2021

भाजपा सरकार के लिए प्रदेश की जनता के हित और सुख सुविधा व स्वास्थ्य ही सर्वोपरि हैं : राजू मोर

भाजपा सरकार के लिए प्रदेश की जनता के हित और सुख सुविधा व स्वास्थ्य ही सर्वोपरि हैं : राजू मोर
जींद : ( संजय कुमार ) कोरोना के चलते पिछले 3 सप्ताह के ज्यादा समय से लॉकडाउन लगा हुआ है। अब कोरोना के केस कम होने लगे हैं, लेकिन फिर भी प्रदेश सरकार ने सावधानी स्वरूप लॉक डाउन की अवधि सात जून तक बढ़ा दी है, लेकिन इसके साथ ही दुकानें खुलने की समय अवधि भी बढ़ाकर तीन बजे तक कर दी है ताकि आमजन को दैनिक जीवन में उपयोग की जाने वाली वस्तुएं मिलने में कोई समस्या नहीं आए। ये बात सोमवार को भाजपा जींद जिला अध्यक्ष राजकुमार (राजू मोर) भाजपा जिला कार्यालय में कही। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को खोलने का उचित तरीका भी यही है यदि अचानक पूरी छूट दे दी जाए तो सड़कों पर, बाजारों में, दुकानों पर भीड़ उमड़ आती और फिर से संक्रमण के तेजी से फैलने का खतरा बना रहता।
हालांकि इस बार लॉकडाउन में पिछले वर्ष जैसी दिक्कतें लोगों को नही आई और आवश्यक वस्तुएं लोगों को उपलब्ध हो सके सरकार ने ऐसी व्यवस्था बनाई थी। 
भाजपा राजू मोर ने कहा कि अब लॉक डाउन में ढील दी जाने की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है और यदि लोगों ने भी अपना दायित्व समझकर अनावश्यक रूप से बाहर निकलने व भीड़ बढ़ाने से परहेज किया तो संभव है कि प्रदेश सरकार सात जून के बाद अनलॉक की तरफ और बढ़े । उन्होंने कहा कि विचारणीय है कि हमने लॉकडाउन में मिली छूट का दुरुपयोग नहीं किया इसलिए दुकान खुलने की समय अवधि भी बढ़ाई गई ।
किसी भी सरकार के लिए अपने प्रदेश के निवासियों का हित और सुख सुविधाओं ही सर्वोपरि होती हैं लॉकडाउन का उद्देश्य कोरोना की दूसरी लहर पर अंकुश लगाने था । संक्रमितो की संख्या प्रदेश में कम हो रही है पर कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है, यदि जरा सी असावधानी हुई और हमने सावधानी नही रखी तो कोरोना को फिर से अनियंत्रित होने में देर नहीं लगेगी। इसलिए अनावश्यक बाहर ना निकले भीड़ से बचें बचाव के निर्देश का पालन करें।
उन्होंने लोगों से कोरोना से बचाव हेतु वैक्सीन लगवाने की अपील की ताकि शीघ्र ही कोरोना परास्त हो सके। उन्होंने बताया कि8 जून के अंत तक देश मे वैक्सीन की 9 करोड़ डोज का उत्पादन हो जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने कोरोना की दूसरी लहर के साथ बड़े ही सुलझे हुए तरीके निपटा, ऑक्सीजन का का उत्पादन देश मे अब 10 गुणा ज्यादा है। कोरोना पीड़ित लोगों को कोरोना मेडिकीट व आक्सीज की होम डिलीवरी की गई और अभी भी सरकार लगातार प्रयासरत है।
भाजपा जींद कार्यालय से उन्होंने मीडिया के माध्यम से आमजन से निवेदन किया कि ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतें, मास्क लगाकर रखें, हाथों को सेनेटाइज करते रहें या धोते रहें। इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ता लगातार फील्ड में मास्क व सेनेटाइजर के वितरण के काम मे लगे हैं और लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं ।
इस अवसर उनके साथ सह जिला मीडिया प्रभारी मनीष बबलू गोयल, कार्यालय सचिव नरेन्द्र शर्मा, जिला विस्तारक सुशील बाल्याण, अनिल शर्मा, संदीप गोस्वामी, मुकेश लूदाना आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment