/>

Breaking

Thursday, June 3, 2021

मीडिया कॉर्डिनेटर अशोक छाबड़ा ने हिसार में विधिवत रूप अपना कार्यभार संभाला

मीडिया कॉर्डिनेटर अशोक छाबड़ा ने हिसार 
में विधिवत रूप अपना कार्यभार संभाला
हिसार :  हरियाणा सरकार द्वारा नियुक्त मीडिया कॉर्डिनेटर अशोक छाबड़ा ने आज हिसार में विधिवत रूप अपना कार्यभार संभाला। कार्यभार संभालने के उपरांत वे पत्रकारों से भी रूबरू हुए। अपनी नियुक्ति के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया कॉर्डिनेटर के रूप में  उनकी प्राथमिकता रहेगी कि प्रदेश सरकार की सभी जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ पात्र लाभार्थियों तक पंहुचे। 
मीडिया कॉर्डिनेटर अशोक छाबड़ा ने कहा कि वर्तमान हरियाणा सरकार द्वारा जनहित की अनेक योजनाएं लागू की गई है, जिनका लाभ सभी वर्गो को मिला है। इन्हीं योजनाओं के फलस्वरूप समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के जीवन में साकारात्मक बदलाव देखने को मिला है। यह सुनिश्चित किया जाएगा कि इन योजनाओं को और अधिक प्रभावी ढंग से लागू किया जाए। 
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान मीडिया कर्मियों के लिए भी पत्रकार पैंशन व सामुहिक बीमा जैसी कई योजनाएं लागू की है। उनका प्रयास रहेगा कि अधिक से अधिक मीडिया कर्मियों को इनका लाभ मिले। भविष्य में मीडिया कर्मियों की अन्य मांगों पर भी साकारात्मक निर्णय लिया जाएगा।  
गौरतलब है कि अशोक छाबड़ा ने मीडिया कॉर्डिनेटर की नियुक्ति से पूर्व लगभग 28 वर्ष तक पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य किया है। वे 18 वर्ष तक हरियाणा सरकार से मान्यता प्राप्त पत्रकार रहें है और कई पत्रकार युनियनों का भी प्रतिनिधित्व कर चुके है।

No comments:

Post a Comment