/>

Breaking

Thursday, July 29, 2021

कुंवारी लड़की के मां बनने के मामले में आया नया मोड़, भाई के दोस्त ने की थी गर्भवती, केस दर्ज

कुंवारी लड़की के मां बनने के मामले में आया नया मोड़, भाई के दोस्त ने की थी गर्भवती, केस दर्ज
यमुनानगर : यमुनानगर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां पर एक कुंवारी लड़की ने शौचालय में बच्चे को जन्म दिया और उसके बाद नवजात को शौचालय की छत पर रख दिया जिससे नवजात सारी रात भीगता रहा। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है।
जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के मुखर्जी पार्क की यह घटना है। युवती ने रात के समय खुद ही डिलीवरी कराई। इसके बाद नवजात बेटे को शौचालय की छत पर रख दिया और खुद बेहोश हो गई।
सुबह युवती की नानी बेहोशी की हालत में लड़की को अस्पताल लेकर पहुंची थी। अस्पताल में जब चेकअप किया तो पता चला कि युवती की डिलीवरी हुई है।
इस मामले में अब नाबालिग युवती की मां ने आरोप लगाया है कि राजकुमार ने उसके साथ दुष्कर्म किया था, जिससे वह गर्भवती हुई थी। पीड़िता की मां ने बताया कि पीड़िता नाबालिग है और उसकी उम्र 17 साल है।
पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर वासुदेव कॉलोनी निवासी राजकुमार के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस आरोपी के खिलाफ जांच कर रही है।
पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी राजकुमार उसके बेटे का दोस्त है जिसके चलते उसका घर पर आना जाना था, गत साल वह नाबालिग को बहला फुसला कर ले गया था और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता को गर्भवती होने का पता नहीं चला।

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी राजकुमार का उनके घर पर अच्छा आना जाना था, उन्हे इस बात की भनक नहीं लगी थी कि वह उसके साथ गलत काम कर रहा है।

उधर डा. अंजू बाजपेयी के मुताबिक बच्चे की मां देखने में नाबालिग लग रही है। दोपहर को युवती की नानी, मां, बहन समेत पूरा परिवार लापता हो गया। कार्रवाई के डर से वह अपने घरों को ताला लगाकर कहीं चले गए।
मामले की जांच कर रहे थाना शहर जगाधरी के एएसआइ राजेंद्र ने बताया की प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि युवती ने इस बच्चे को जन्म देने के बाद मरने के लिए लावारिश छोड़ दिया। बच्चे को पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment