/>

Breaking

Friday, August 20, 2021

कनपटी पर युवक ने गोली मारकर की खुदकशी

कनपटी पर युवक ने गोली मारकर की खुदकशी
-नरवाना का रहने वाला है युवक, आत्महत्या के कारण अज्ञात
जींद :( संजय कुमार ) जींद में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां युवक ने कनपटी पर कट्टा सटाकर खुद को गोली मार ली। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।
जानकारी के अनुसार, जींद-पटियाला हाईवे के बाईपास पर गांव अहिरका गांव पास यह वारदात हुई। नरवाना रोड पर पुल के पास युवक ने खुद को गोली मार ली। युवक ने देसी कट्टा कनपटी पर सटाकर गोली चला दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक ने पुल की दीवार के सहारे बैठकर खुद को गोली मारी। आत्महत्या के बाद शव बैठी हुई अवस्था में ही मिला। शव के पास ही युवक का मोबाइल फोन और देसी कट्टा पड़ा मिला। पास में ही शराब की बोतल भी पड़ी मिली है। इसे देखकर पुलिस अंदाजा लगा रही है कि युवक ने पहले शराब पी। उसके बाद खुद को गोली मारी। युवक के पीठ पर पिट्ठू बैग टंगा था। युवक के पास ही मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। मृतक नरवाना के हरिनगर का रहने वाला है। उसके स्वजनों को बुलाया गया है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।
*-आत्महत्या से फैली सनसनी-*
दिनदहाड़े आत्महत्या के बाद शहर में सनसनी फैल गई। डायल 112 पर सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटनाक्रम में बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। इतनी व्यस्त रोड के किनारे युवक ने दिनदहाड़े खुद को गोली मारी। किसी राहगीर ने उसे देखा तक नहीं। युवक ने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है, जिससे आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सके। अब स्वजनों के बयानों से ही आत्महत्या के कारणों का पता चल सकेगा।
*-क्या कहती है पुलिस-*
डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि पुलिस को डायल 112 पर आत्महत्या की सूचना मिली थी। युवक की उम्र लगभग लगभग 27-28 साल है। युवक ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में कुछ पता नहीं है। युवक का परिवार नरवाना में रहता है। उन्हें सूचित किया गया है। स्वजनों के आने के बाद ही कुछ पता चलेगा। फिलहाल पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment