/>

Breaking

Thursday, September 9, 2021

गोली मारकर हत्या करने के मामले में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

गोली मारकर हत्या करने के मामले में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
-हत्या के मामले में गवाह गांव अलीपुरा के मास्टर की गोलियां मारकर की थी हत्या
-आरोपी पर रोहतक, झज्जर जिलों में पहले सर दर्ज है हत्या व हत्या के प्रयास के मामले
जींद ÷ ( संजय कुमार ) सीआईए जींद ने जींद व अन्य जिलों में हत्या व हत्या के प्रयास   में 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश को काबू किया है।
थाना उचाना के अंतर्गत अलीपुरा गांव में मास्टर सुरेश शर्मा की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। 
सीआईए इंचार्ज अनूप सिंह ने बताया कि आरोपी नवीन उर्फ भोलू वासी रिठाल जिला रोहतक ने अपने साथियों हर्ष वासी डिघल, संजीत उर्फ सनी वासी सुनारिया, लोकेश उर्फ़ गोगी वासी शीतल नगर कॉलोनी रोहतक के साथ मिलकर विगत 14 जून 2021 को अलीपुरा गांव के रहने वाले सुरेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक सुरेश हत्या के मामले में पीजीआई थाना रोहतक में गवाह था। जिसकी रोहतक अदालत में गवाही नहीं हुई थी। उपरोक्त आरोपियों को पकड़ने की जिम्मेवारी सीआईए इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह के नेतृत्व में सीआईए स्टाफ जींद को सौंपी गई। सीआईए स्टाफ जींद में कार्रवाई करते हुए आरोपी हर्ष वासी डीघल को दिनांक 5 जुलाई 2021को गिरफ्तार किया था व दिनांक 22 जुलाई 2021 को 50 हजार रूपए का इनामी बदमाश संजीत उर्फ सन्नी को पहले ही सीआईए स्टाफ जींद गिरफ्तार कर चुका है। अब गुप्त सूचना के आधार पर 50 हजार के इनामी बदमाश गांव रिठाल निवासी नवीन उर्फ भोलू को गांव पोली, जुलाना से काबू कर लिया गया है। आरोपी नवीन पर रोहतक व झज्जर जिले में हत्या व हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है।
आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश करके 8 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिस दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी वह वारदात में प्रयोग गाड़ी वह दो पिस्तौल भी बरामद किए जाएंगे।

No comments:

Post a Comment