/>

Breaking

Thursday, September 23, 2021

मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता करने आए संपूर्ण आनंद पर हमला, अस्पताल में भर्ती

मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता करने आए संपूर्ण आनंद पर हमला, अस्पताल में भर्ती 
- अहीर कॉलेज विवाद में सीएम विंडो पर शिकायत दर्ज करवाने से पहले मीडिया के सामने अपना पक्ष रखने के लिए आए थे संपूर्ण आंनद
रेवाड़ी : बुधवार को अहीर कॉलेज विवाद में मीडिया से रूबरू होने के लिए आए स्वामी संपूर्ण आनंद पर मीडिया सेंटर परिसर में ही हमला कर दिया। हमलावरों ने उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घायल अवस्था में संपूण आंनद को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया। शहर में हमले की सूचना तेजी से फैल गई तथा पुलिस के आला अधिकारियों के साथ पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने घटना स्थल का दौरा करने के बाद ट्रॉमा सेंटर में उपचाराधीन स्वामी से मिलकर पुलिस से हमलावरों के खिलाफ हत्या प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की। 
 ज्ञात रहे कि अहीर कॉलेज को पट्टे पर दी जमीन कोड़ियों के भाव सोसायटी के नाम करवाने का मामला पिछले कई दिनों से सुर्खियों बना हुआ है। इस मामले में पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। माना जा रहा है कि स्वामी संपूर्ण आंनद इसी मामले में राव इंद्रजीत सिंह के खिलाफ मीड़िया से बातचीत करने के लिए बुधवार को मीडिया सेंटर आए हुए थे। स्वामी के मीडिया सेंटर पहुंचने के बाद कार में सवार होकर आए कुछ लोगों ने उन्हें घीसटकर मीडिया सेंटर से बाहर निकालकर राड व डंडों से हमला कर दिया। हमले के बाद स्वामी की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने के बाद गाड़ी में डालकर उन्हें अपने साथ ले गए। जिसके बाद उन्हें सड़क पर फेंक दिया। घायल अवस्था में उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया।  
*कानून व्यवस्था का निकल चुका है जनाजा : कैप्टन*

पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने कहा कि सरकारी परिसर में पुलिस हैडक्वाटर से चंद कदम दूर पत्रकार वार्ता करने आए व्यक्ति पर हमला से जिले में कानून व्यवस्था की पोल खोलने के लिए काफी है। पुलिस को चाहिए कि मीडिया सेंटर व सामने वाले मकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज लेकर हमलावरों के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज कर उन्हें तत्काल गिरफ्तार करें। लोकतंत्र के मंदिर में भू-माफियाओं की पोल खोलने वाले संत प्रवृत्ति की व्यक्ति पर इस प्रकार की घटना को सभ्य समाज में बर्दास्त नहीं किया जा सकता।

No comments:

Post a Comment