/>

Breaking

Thursday, September 23, 2021

पुलिस के पीछा करने पर बदमाश ने घर की छत पर चढ़कर खुद को मारी तीन गोली, पीजीआई रेफर

पुलिस के पीछा करने पर बदमाश ने घर की छत पर चढ़कर खुद को मारी तीन गोली, पीजीआई रेफर 

- आरोपित के खिलाफ भिवानी में दर्ज हैं आपराधिक मामले, गांव आधे घंटे चला ड्रॉमा 

- पीछा करते हुए रेवाड़ी के सुठाना गांव पहुंची थी सीआईए भिवानी की टीम 
 रेवाड़ी : ( पंकज कुमार ) ÷ भिवानी में दर्ज तीन आपराधिक मामलों में नामजद आरोपित की लॉकेशन ड्रेस कर गिरफ्तारी के लिए रेवाड़ी के सुठाना गांव पहुंची भिवानी सीआईए को पीछा करते देख आरोपित ने एक घर की छत्त पर चढ़कर खुद को पेट व टांग सहित तीन गोली मारी। घायल अवस्था में सीआईए ने आरोपित को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। गांव में करीब 20 मिनट चले हाई वोल्टेज ड्रामें से ग्रामीणों में दशहत देखने को मिली। आरोपित के खुद को गोली मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। 
जानकारी के अनुसार भिवानी के गुवार फैक्ट्री क्षेत्र निवासी राजन व तोशाम बाईपास स्थित डाबल कालोनी निवासी महेंद्र के खिलाफ कुछ दिन पूर्व हत्या प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में दोनों आरोपित फरार चल रहे थे। बुधवार को दोनों की लोकेशन रेवाड़ी में मिलने के बाद भिवानी सीआईए की टीम पीछा करते हुए रेवाड़ी पहुंची तथा सुठाना गांव के पास दोनों को घेर लिया। महेंद्र के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद राजन फायरिंग करते हुए एक घर की छत्त पर चढ़ गया तथा वहां पहुंचकर खुद को (दो पेट व एक टांग) में तीन गोलियां मारने के बाद पिस्तौल नीचे फेंक दी। इसी बीच एक जवान ने घायल अवस्था में उसे पकड़ा तथा गाड़ी से ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने रोहतक रेफर कर दिया। 
*30 मिनट चला ड्रामा*

आरोपितों के पुलिस घेरे में आने के बाद गांव सुठाना में करीब आधा घंटे तक ड्रॉमा चला। पुलिस गिरफ्त से बचने के लिए राजन ने पुलिस पर कई राउंड फायर किए। इसके बावजूद भी पुलिस ने पीछा करना जारी रखा तो आरोपित एक घर में घुसा तथा खुद को गोली मारने से पहले आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए अपनी कनपटी पर पिस्तौल तानकर खड़ा रहा। पिस्तौल के साथ आरोपित के अपने घर में घुसने से घर में मौजूद परिवार के सदस्य आरोपित के पकड़े जाने तक दहशत में रहे तथा खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। घटना स्थल के आसपास जमा हुए ग्रामीणों में दशहत में रहे। 
*पुलिस टीम पर फायरिंग के बाद खुद को मारी गोली*

बावल के डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि राजन ने पीछा कर रही पुलिस टीम पर कई राउंड फायरिंग की। इसके बाद आरोपित हथियार लहराते हुए एक घर में घुसा तथा छत्त पर जाकर खुद को तीन गोली मार ली। जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। 
*गांव में फैली दहशत*

पुलिस पर कई राउंड फायर करने के बाद राजन सीधे एक घर में घुस गया। घर में मौजूद लोग उसके हाथ में पिस्टल और खून से सना होने के कारण घबरा गए। इस बीच पीछा करते हुए सादी वर्दी में पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। राजन सीधे घर की छत पर चढ़ गया। परिवार के लोगों ने खुद को कमरों में बंद कर लिया। इस दौरान करीब 20 मिनट तक ड्रामा चला। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। बाद में उसे घायल अवस्था में काबू कर लिया गया।

No comments:

Post a Comment