/>

Breaking

Friday, September 3, 2021

गुरुग्राम में दिनदहाड़े युवक के सिर में मारी गोली, इधर जींद में किसान का मर्डर

गुरुग्राम में दिनदहाड़े युवक के सिर में मारी गोली, इधर जींद में किसान का मर्डर
गुरुग्राम :  हरियाणा में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। अपराधी बेखौफ दिन में ही हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आज दो मर्डर की घटनाएं सामने आई है। एक हत्या गुरुग्राम में हुई है जबकि दूसरी घटना जींद की है।
जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम में आज सुबह बाइक सवार एक युवक के सिर में गोली मार दी गई है। युवक के सिर में गोली लगने के बाद आरोपी मोबाइल लेकर फरार हो गए है।

अभी तक मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है वहीं मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन कर रही है।
जींद :जींद के कालवां कला गांव की है। यहां पर 53 वर्षीय कर्मबीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि किसान के छाती में गोली मारी गई है और जमीन के मुआवजे को लेकर विवाद चल रहा था।

जानकारी के अनुसार, जम्मू कटरा राष्ट्रीय राजमार्ग की जमीन के मुआवजे को लेकर कर्मबीर व उसके साथी में विवाद चल रहा था। डीएसपी धर्मवीर खर्ब के अनुसार उसी विवाद के चलते कर्मबीर के साथी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है। 
हत्या की सूचना पाकर पिल्लूखेड़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया। पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी सुभाष ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में मृतक के भतीजे प्रवीण की शिकायत पर मनीष, विजय, सतपाल, महेंद्र, राजपाल, नरेश व सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

No comments:

Post a Comment