Breaking

Saturday, February 26, 2022

पलवल में हवलदार की संदिग्ध मौत:हथीन चौकी में लटका मिला रणजीत का शव; परिजनों ने हत्या का आरोप लगा किया हाईवे जाम, अधिकारी पहुंचे

पलवल में हवलदार की संदिग्ध मौत:हथीन चौकी में लटका मिला रणजीत का शव; परिजनों ने हत्या का आरोप लगा किया हाईवे जाम, अधिकारी पहुंचे
पलवल : हरियाणा के पलवल में हथीन गेट चौकी पर तैनात हवलदार का शव चौकी के अंदर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। परिजनों का आरोप है कि हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटकाया गया है। जिसके चलते मृतक के परिजनों ने पहले चौकी के निकट पलवल-सोहना मार्ग को जाम किया और उसके बाद आगरा चौक पर नेशनल हाईवे-19 को दोनों तरफ से बंद कर दिया।

खबर लिखे जाने तक शव चौकी पर मौजूद हैं। परिजन व ग्रामीणों ने हाईवे सहित दोनों मार्ग को जाम किया हुआ था। परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक हम जाम नहीं खोलेंगे। डीएसपी यशपाल खटाना पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं।

हथीन गेट चौकी के बाहर पलवल-सोहना मार्ग पर लोगों की भीड़
हथीन गेट चौकी के बाहर पलवल-सोहना मार्ग पर लोगों की भीड़
तबीयत खराब की जानकारी दी
हथीन गेट चौकी पर मौजूद नया गांव निवासी नरेंद्र ने बताया कि उसका बड़ा भाई हवलदार रणजीत हथीन गेट चौकी पर तैनात था। उसके पास देर शाम एक फोन आया, फोन करने वाले ने अपना नाम संदीप बोल रहा हूं। आपके भाई रणजीत की तबियत खराब है। जिसकी सूचना पर वह अपनी भाभी रेखा, उसका भतीजा विनय व उसकी पत्नी प्रियंका चौकी पर पहुंच गए। उन्होंने देखा की चौकी के अंदर रणजीत फांसी के फंदे से लटका हुआ था। जिसके बाद मामले की सूचना उसने तुरंत अपने गांव अन्य परिजनों को दे दी।

*पलवल-सोहना मार्ग किया जाम, फिर किया हाईवे जाम*

नया गांव से ट्रैक्टर ट्रालियों में काफी संख्या में युवा व बुजुर्ग मौके पर पहुंच गए और विरोध स्वरूप पलवल-सोहना मार्ग को जाम कर दिया। परिजनों का कहना था कि रणजीत की हत्या की गई है। दोषियों का पता लगाकर उनको गिरफ्तार किया जाए, जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक हम शव नहीं लेंगे। जिसके बाद गांव के कुछ लोग पलवल-सोहना मार्ग से उठकर नेशनल हाईवे नंबर-19 स्थित आगरा चौक पहुंच गए। हाईवे पर दोनों तरफ ट्रैक्टर-ट्राली लगाकर हाईवे को जाम कर दिया।

पलवल में हवलदार रणजीत की मौत से गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया।
पलवल में हवलदार रणजीत की मौत से गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया।
*मौके पर पुलिस फोर्स लेकर पहुंचे पुलिस अधिकारी*
चौकी पर कर्मचारी की मौत की सूचना पर डीएसपी यशपाल खटाना, डीएसपी सतेंद्र कुमार व शहर थाना प्रभारी महेश भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने परिजनों से बात की तो उनका कहना था कि उनके बेटे रणजीत की हत्या की गई है और जब तक हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक वे जाम नहीं खोलेंगे और शव को नहीं लेंगे।

*हाईवे पर जाम से पूरा शहर हुआ जाम*

नेशनल हाईवे-19 व सोहना मार्ग जाम होने के बाद वाहन चालक गलियों में पहुंचे तो वहां भी जाम लग गया। जिसके बाद शहर में वाहन तो दूर की बात पैदल लोगों को भी एक स्थान से दूसरे स्थान पर जान के लिए कडी मशक्त करनी पड़ी। पुलिस अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर नेशनल हाईवे पर लगे जाम को देर शाम खुलवा दिया। जिसके बाद हाईवे पर यातायात देर शाम करीब आठ बजे यातायात को सुचारू कर दिया।

No comments:

Post a Comment